शाहनवाज बोले- मुजफ्फरपुर में बहुत जल्द मोदी जी को चाय और विपक्ष को बिरयानी का न्यौता देंगे, बंगाल में दो तिहाई बहुमत से बनेगी सरकार

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर : बिहार सरकार के उद्योग मंत्री सह बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन रविवार को जिले के सर्किट हाउस पहुंचे. वहां नेताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल में हुई पीएम की रैली में जनसैलाब ने यह साबित कर दिया है कि बिगुल बज चुका है, अब ज्यादा देरी नहीं है. राजद के साथ ममता जी का यह आखिरी सफर है. वहां बीजेपी दो तिहाई बहुमत से सरकार बनायेगी. साथ ही कहा कि असम में भी दो तिहाई से हम सरकार बनायेंगे. केरल में भी अच्छे नतीजे आएंगे.

विभाग केंद्र सरकार के सहयोग से बिहार सरकार के भरोसे पर उतरेगा

साथ ही विपक्ष के चीनी मिल वाले सवाल पर कहा कि ज्यादा देर नहीं है, जल्द ही मोदी जी को चाय तथा विपक्ष को बिरयानी भी मिलेगी. कहा कि हमारा विभाग पूरे बिहार में केंद्र सरकार के सहयोग से बिहार सरकार के भरोसे पर खरा उतरेगा. आज तक जो बिहार में नहीं हुआ, वह होगा. कोशिश कर रहे हैं कि हमारे कार्यकाल में बिहार की जनता को मिल प्राप्त हो. यह उम्मीदों की दुनिया है विपक्ष सवाल जिस उम्मीद से करता है. हमारी सरकार काम कर उसी उम्मीद से जवाब देती है.