शक्ति मलिक हत्याकांड: शिवानंद तिवारी ने तेज-तेजस्वी पर लगे आरोपों को नकारा, कहा- षडयंत्र के तहत हो रहा काम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्णिया में हुए आरजेडी नेता की हत्या पर अब सियासत शुरू हो गई है. आरजेडी नेता शक्ति मलिक की हत्या के बाद उनकी पत्नी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके भाई तेज प्रताप यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. जिसका आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने पलटवार किया है.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव को षडयंत्र के तहत फंसाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वे इन सभी आरोपों को नकारते हैं. आरजेडी के बड़े नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि जेडीयू के नेता संजय सिंह ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि उनके इस बयान को पार्टी का बयान मानते हुए हमारी पार्टी भी इसका समर्थन करती है.



शिवानंद तिवारी ने कहा कि बेशक इस केस की सीबीआई से जांच कराई जाए. लेकिन जब तक जांच पूरी नहीं हो, तब तक पार्टी के नेताओं को अनर्गल बयानबाजी देने से मना करे. उन्होंने कहा कि वे आशा करते हैं कि सीएम नीतीश कुमार उनकी बातों को गंभीरता से लेंगे.

बता दें कि विगत दिनों पहले पूर्णिया में आरजेडी नेता शक्ति मलिक की हत्या कर दी गई थी. शक्ति मलिक आरजेडी की ओर से टिकट के दावेदार थे. इसके बाद उनकी पत्नी ने तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया. दरअसल उनकी पत्नी ने बताया कि शक्ति को लगातार धमकी भरा फोन आ रहा था. ये सारा मामला टिकट को लेकर हुआ है.