अमित शाह व नीतीश कुमार पर शक्ति सिंह गोहिल का हमला, लगाये कई गंभीर आरोप

शक्ति सिंह गोहिल का फाइल फोटो

लाइव सिटीज, डेस्क पटना : बिहार में सियासत तेज है. अमित शाह के दौरे के बाद से कांग्रेस कुछ अधिक ही हमलावर हो गयी है. वे भाजपा के साथ ही नीतीश कुमार पर तेज हमले कर रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने शुक्रवार को अमित शाह और नीतीश कुमार पर बड़ा तंज कसा है. शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि नीतीश कुमार महागठबंधन में शामिल हुए और मुख्यमंत्री बने. लेकिन, अब जाकर वे फासिस्टों के साथ बैठ गये हैं. हालांकि नीतीश कुमार खुद भी इस गठबंधन में कंफर्टेबल महसूस नहीं कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि अब देश में भाजपा के खिलाफ माहौल बन गया है. यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी तरह चुनावी मोड में आ गये हैं. वे चुनावी रैली की तरह प्रदेशों में कार्यक्रम कर रहे हैं. कुछ इसी अंदाज में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी प्रदेशों को लगातार दौरान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह पहले अपने जिन साथियों को देखते तक नहीं थे, आज उन्हीं साथियों के पैर पकड़ रहे हैं.

बता दें कि इसके पहले गुरुवार को वरीय कांग्रेस नेता व राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी भाजपा पर बड़ा हमला किया था. उन्होंने कहा ​था कि अमित शाह को लेकर पटना में भाजपा करोड़ों खर्च कर रही है, लेकिन भाजपा बताएगी कि इतना पैसा इसके लिए किस मद से लाई. इसके पहले अशोक गहलोत बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सत्येंद्र नारायण सिंह के जयंती समारोह में भाग लेने के लिए आए थे.

गौरतलब है कि गुरुवार को पटना में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आए थे. इस दौरान वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से दो बार मिले. सुबह में ब्रेकफास्ट पर तो रात में डिनर पर. वहीं दिन में अमित शाह भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मिले. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के साथ ही राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया. इतना ही नहीं, उन्होंने राहुल गांधी ही नहीं, नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी के नाम लेकर हमला किये. इसी को लेकर कांग्रेस ने पलटवार किया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*