शत्रुध्न सिन्हा हो गए लापता, प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंचा कांग्रेस नेता

शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

पटना, ( अजीत कुमार ) : पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट पर नामांकन करने के बाद से प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ( Shatrughan Sinha ) लापता है. यह हम नहीं कह रहे हैं. यह कहना है उन्हीं के पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉक्टर विनय कुमार सिंह उर्फ बिहारी भैया का. पटना साहिब लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुध्न सिन्हा के नामांकन के बाद लपाता हो जाने को लेकर वे थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने जा पहुचे हैं. अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस नेता डॉ. विनय कुमार सिंह बिहारी भैया ने कंकड़बाग थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद शुक्रवार के साथ तहरीर भी दी है.

हालांकि उनका आवेदन थाने ने स्वीकृत नहीं किया है. इस मामले को लेकर डॉ विनय कुमार सिंह ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा उनके दल में हाल ही में शामिल हुए है. पटना साहिब के निवर्तमान सांसद है. कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. नामांकन दर्ज करने के बाद से क्षेत्र के कांग्रेसी उन्हें तलाश रहे. खुद विगत 3 दिनों से वे उनके आवास के साथ ही उनके प्रधान चुनाव कार्यालय गायत्री मंदिर रोड कंकड़बाग का चक्कर लगा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि आज अपने प्रत्याशी से मिलने के लिए वे कई बार कार्यालय में गए. जहां मौजूद गार्ड ने बताया कि साहब यहां नहीं आते. अपने प्रत्याशी को गायब होने को लेकर वे चिंतित हैं तथा इसी चिंता से ग्रसित होकर वे थाने में आवेदन देकर अपने प्रत्याशी को खोजने की गुहार लगाई है.

विनय सिंह ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि पटना साहिब सीट बिहार की सबसे प्रतिष्ठित सीट है. इस बार यहां की लड़ाई मान सम्मान की लड़ाई है. चुनावी समर के बीच में प्रत्याशी के गायब होने से लाखों कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटा है.

About परमबीर सिंह 2029 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*