शत्रुघ्न सिन्हा बोले – पीएम मोदी से मुकाबले में खुशी होगी

शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : भाजपा छोड़कर कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से किस्मत आजमा रहे अभिनेता-नेता शत्रुघन सिन्हा ने शनिवार को भाजपा के इस दावे को खारिज कर दिया कि यह सीट उसका मजबूत गढ़ रही है. शत्रुघ्न सिन्हा ने पीटीआई से बात करते हुए कहा कि उन्हें इस सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुकाबला करने में खुशी होगी.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि भाजपा को ‘मुगालते में रहने दो. पटना साहिब के मतदाता उन्हें सबक सिखा देंगे.’ उन्होंने इस प्रतिष्ठित सीट पर अतीत में कांग्रेस और राजद की जीत का हवाला दिया. वह यहां से तीसरी बार जीत के लिए मशक्कत कर रहे हैं.

सिन्हा ने पीटीआई से कहा,‘कुछ हलकों में खबर थी कि मोदी वाराणसी के अलावा दूसरी सीट पटना साहिब से मैदान में उतरेंगे. तो क्या हो गया? मुझे इस सीट पर उनसे मुकाबला करने में खुशी होगी.’

ये भी पढ़ें : शत्रुघ्न सिन्हा ने की तेजस्वी यादव से मुलाकात, बोले – इच्छा थी कि RJD से लड़ें चुनाव

बात दें कि शत्रुघ्न सिन्हा के मुकाबले पटना साहिब से भाजपा के रविशंकर प्रसाद मैदान में हैं. प्रसाद चार बार से राज्यसभा सदस्य हैं और पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. सिन्हा खुद भी दो बार राज्यसभा में रह चुके हैं और अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री भी रहे.

पटना लौटने के बाद बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा मेरी नजरों में रविशंकर प्रसाद अच्छे आदमी हैं और अच्छे परिवार से ताल्लुक रखते हैं. मेरे फैमली फ्रैंड भी हैं. उनकी बातों से सहमत भी हूं कि पटना साहिब की लड़ाई विचारधारा की लड़ाई है. सबको चुनाव लड़ने का अधिकार है. रविशंकर प्रसाद को शुभकामना देता हूं. बाकी पटना साहिब पर फैसला जनता को करना है.

About परमबीर सिंह 1190 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*