शत्रुघ्न सिन्हा ने मांगा मंगल पांडेय से इस्तीफा, कहा – ताली भी कप्तान को तो गाली भी कप्तान को

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में चमकी बुखार यानी AES का कहर जारी है. इस बीमारी से मुजफ्फरपुर में 100 से अधिक बच्चों की मौत हो गई है. इसको लेकर विपक्षी पार्टियां राज्य सरकार और केंद्र सरकार का विरोध कर रही हैं. इसी कड़ी में बिहार कांग्रेस ने आज मंगलवार को कैंडल मार्च निकाल कर नीतीश सरकार का विरोध किया. इस मार्च में पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हुए. सिन्हा ने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से इस्तीफे की मांग की है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि जब से नरेंद्र मोदी पीएम बने हैं. देश में कुछ न कुछ हो रहा है. बिहार में बच्चे बीमारी से मर रहे हैं. लू से लोग मर रहे हैं. इमरजेंसी जैसा हालात हो गया है. कई जगह धारा 144 लगाना पड़ा. लेकिन पीएम मोदी बिहार की जनता के लिए दुख भी प्रकट नहीं करते.

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को लेकर बिहारी बाबु हार्ड नजर आए. उन्होंने कहा कि इसका पनिस्मेंट उनको मिलना चाहिए. ताली भी कप्तान को तो गाली भी कप्तान को. मंगल पांडेय को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. इस मार्च में बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा भी शामिल रहे.

ये भी पढ़ें : AES के चपेट में आया दक्षिण बिहार, आरा में एक की मौत, नालंदा में भी मिला लक्षण

ये भी पढ़ें : बिहार में लू से अब तक 83 लोगों की मौत, आपदा प्रबंधन विभाग ने जारी किया आंकड़ा

AES से मौत के विरोध में कांग्रेस ने मंगलवार शाम को कैंडल मार्च निकला. कैंडिल मार्च पटना के जेपी गोलंबर से शुरू हो कर करगिल चौक जा कर समाप्त हुआ. इस मार्च में मदन मोहन झा, शत्रुध्न सिन्हा शामिल हुए.  बिहार सरकार से कारगर कदम उठाने की रखी मांग.

About परमबीर सिंह 1512 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*