बड़े पैमाने पर तबादला : शेखपुरा एसपी ने विधि व्यवस्था को लेकर 19 ओपी व थानाध्यक्षों का किया ट्रांसफर, 24 घंटे में पदभार लेने का निर्देश

लाइव सिटीज, शेखपुरा : जिले में बढ़ते आपराधिक घटनाओं को रोकने के उद्देश्य से एसपी कार्तिकेय शर्मा ने कई थानाें के पुलिस अधिकारियों का तबादला कर दिया. बड़े पैमाने पर किए गए इस तबादले में कई थानाध्यक्ष के साथ-साथ कई ओपी अध्यक्ष भी शामिल हैं. इससे जिले में विधि व्यवस्था और आपराधिक घटनाओं में कमी होगी. एसपी ने यह कार्रवाई मुंगेर प्रक्षेत्र के डीआईजी के आदेश के बाद किया. तबादले की सूची में 19 थानाध्यक्ष, ओपी अध्यक्ष और एएसआई शामिल हैं. सभी को 24 घंटे के अंदर अपने नए स्थान पर पदभार ग्रहण करने का निर्देश दिया गया.

पहली सूची में इन्हें किया गया इधर से उधर

मनोज झा को करंडे से मिशन अध्यक्ष बनाया गया. वहीं, सैयद फैयाद साकिय को मिशन ओपी से पुलिस केन्द्र लाइन हाजिर किया गया. रंजन कुमार को जयरामपुर से शेखोपुरसराय थानाध्यक्ष बनाया गया. ऋृषभ यादव को शेखोपुरसराय थाना से शेखपुरा नगर थाना भेजा गया. वहीं, विनोद कुमार झा को बरबीघा थाना से जयरामपुर थानां प्रभारी बनाया गया. जबकि राजेश कुमार को शेखपुरा थाना से करणडे थाना प्रभारी बनाया गया.



दूसरी सूची में इनका किया गया है ट्रांसफर

भगवान प्रसाद को जयरामपुर थाना से सिरारी ओपी. विष्णुदेव प्रसाद को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय से बरबीघा थाना. ओम प्रकाश राव को कोरमा थाना से मेहुस थाना. अजय कुमार-2 चेवाड़ा से मिशन ओपी. प्रभुनाथ शुक्ला को केवटी ओपी से प्रभारी उपस्कर/परिवहन शाखा. पुलिस केंद्र शेखपुरा से वीरेन्द्र कुमार यादव को पुलिस केंद्र से केवटी ओपी. रामभूषण शर्मा को पुलिस केंद्र से बरबीघा थाना. रामप्रवेश राम को शेखपुरा थानां से माहुली ओपी. सूजन अली को शेखपुरा थाना से शेखोपुरसराय. प्रेमप्रकाश पांडेय को माहुली ओपी से शेखपुरा थाना. शंभू पासवान को सदर कोर्ट से करणडे थाना और नेपाली सिंह को करणडे थानां से शेखपुरा थानां ट्रांसफर कर दिया गया.

जिले में विधि व्यवस्था को पटरी पर लाने को लेकर यह फेरबदल किया गया है. जबकि किसी भी सूरत में लापरवाही नहीं बर्दाश्त की जायेगी. वहीं, 24 घंटे में नए स्थान पर पदभार ग्रहण कर एसपी कार्यालय को रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है.

कार्तिकेय शर्मा, एसपी, शेखपुरा