बोले शिवानंद : बड़ा घाघ हैं अमित शाह, चाय पानी के नाम पर नीतीश से लगवाई हाजिरी

Bihar, Karnataka assembly elections, Chief Minister Nitish Kumar, JDU, 20 star campaigners, कर्नाटक चुनाव, जदयू, नीतीश कुमार, बिहार, पटना, shivanand tiwari, rjd, राजद, शिवानंद तिवारी
शिवानंद तिवारी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज पटना : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद पहली बार पटना आए हुए हैं. इस चर्चा को लेकर बिहार में सियासत तेज है. भाजपा इसे लेकर जहां उत्साह में है. वहीं विपक्ष लगातार हमलावर बना हुआ है. इसी कड़ी में गुरुवार को राजद ने अमित शाह पर तीखा हमला किया है.

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि अमित शाह घाघ खिलाड़ी हैं. नीतीश कुमार द्वारा किया गया अपने बॉस का अपमान वे भूल गए होंगे, यह मान लेना नादानी होगी. उस अपमान की थोड़ी भरपाई आज अमित शाह ने कर ही दी. पटना में अपने कार्यक्रम की शुरुआत उन्होंने मंजे हुए खिलाड़ी की तरह किया. सबसे पहले नीतीश कुमार से अपने दरबार में उन्होंने हाज़िरी लगवाई. भले ही उसको चाय-पानी का नाम दिया गया हो.

शिवानंद तिवारी यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने कहा कि बिहार भाजपा के नेताओं को शाह के दरबार में बैठे नीतीश कुमार को देख कर आनंद आया होगा. वे मन ही मन सोच रहे होंगे कि बच्चू-अब आए औक़ात पर!

राजद के वरीय नेता ने कहा कि बिहार में चुनाव के दरम्यान किसका चेहरा बड़ा होगा, यह अपने अंदाज में अमित शाह ने तो आज ज़ाहिर कर ही दिया. अमित शाह के दरबार में नीतीश कुमार की हाज़िरी को क्या कहा जाए? उत्थान या पतन! बता दें कि पिछले माह से जदयू नेता चेहरे को लेकर शोर मचा रहे हैं. यहां तक कि जदयू के बड़े भाई होने की बात भी पार्टी की ओर से कहा जा रहा है. लेकिन पिछले दिनों भाजपा के संबित पात्रा ने भी साफ कह दिया कि चुनाव में बड़ा भाई कोई नहीं होता है. बड़ा भाई जनता होती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*