शिवानंद तिवारी ने CM नीतीश को बता दिया असुर, कहा- वह कुर्सी पर फेविकोल से चिपक गए हैं

लाइव सिटीज पटना: नीति आयोग की रिपोर्ट पर बिहार में बवाल मचा हुआ है. इस रिपोर्ट में बिहार विकास के मामले में एक बार फिर पिछड़ा हुआ राज्य साबित हुआ है. जिसको लेकर राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार अभी सत्ता के मद में चूर हैं, उनको कुछ नहीं दिखता है. साथ ही राजद नेता ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला करते हुए असुर बता
दिया है.

नीति आयोग की रिपोर्ट के सवाल पर मीडिया से बात करते हुए राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा है कि नीतीश कुमार अभी सत्ता के मद में चूर हैं, उनको कुछ नहीं दिखाता है. अभी उनके सर पर शराबबंदी सवार है. उन्होंने कहा कि एक बार उन्होंने अपने राज्य में सभी को शराबी बनाया और अब सबको महात्मा बनाने का अभियान चला रहे हैं. शिवानंद तिवारी ने कहा कि ऐसा लगता है कि नीतीश कुमार बिहार में पुलिस का राज कायम करना चाहते हैं. दुल्हन के कमरे तक बगैर महिला पुलिस के पुलिस घुस जा रही हैं. उसको भी नीतीश ने सही करार दिया है नीतीश कुमार बिलकुल बेशर्मी पर उतर गए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अभी असुर का काम कर रहे हैं, क्योंकि हमारे शास्त्रों में शादी में विघ्न डालने वाले को असुर कहा जाता है.

शिवानंद तिवारी ने नीतीश सरकार के 15 साल के शासनकाल पर सवाल उठाते हुए कहा कि आप दावा कर रहे हैं कि 15 साल में आपने बेमिसाल काम किया है तो नीति आयोग उसी के पैमाने पर बता रहा है कि आपने कितना विकास किया है. उन्होंने कहा कि 15 साल से नीतीश कुमार डते हुए हैं, उनको लगता है कि वह कुर्सी पर फेविकोल से चिपक गए हैं, लगता है वह यहीं से बांस घाट जाएंगे. बता दें कि हाल ही में नीति आयोग ने रिपोर्ट जारी किया है. जिसके अनुसार विकास के मामले में बिहार एक बार फिर पिछड़ा हुआ राज्य साबित हुआ है. इसी रिपोर्ट पर बवाल मचा हुआ है. विपक्ष के नेता सरकार से इसको लेकर सवाल पूछ रहे हैं. वहीं जब नीति आयोग की रिपोर्ट के बारे में सीएम नीतीश कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट उन्होंने देखी नहीं है.