छपरा में बोले शिवराज सिंह चौहान – भाजपा को प्राप्त है भगवान का आशीर्वाद

शिवराज सिंह चौहान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरीय नेता शिवराज सिंह चौहान ने परिवारवाद को लेकर गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा. सारण जिले के सोनपुर में भाजपा के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान सभा को संबोधित करते हुए चौहान ने चुटकी लेते हुए कहा कि पंडित जवाहरलाल नेहरू से लेकर अब तक कांग्रेस नेतृत्व केवल गांधी परिवार के चक्कर में पड़ा रहा.

वहीं उन्होंने अपनी पार्टी भाजपा की खुलकर तारीफ की और कहा कि भाजपा को भगवान का आशीर्वाद प्राप्त है. यही पार्टी देश के विकास अपना योगदान देते आ रहा है और यह क्रम आगे भी जारी रहेगा. इस दौरान उन्होंने भाजपा पहले 2 जोड़ी नेताओं के नेतृत्व से अपनी पहचान बनाती आई है. पहले श्यामा प्रसाद मुखर्जी और दीनदयाल उपाध्याय की जोड़ी थी. बाद में अटल आडवाणी की जोड़ी और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जोड़ी भाजपा को मजबूत बनाई है. भाजपा देश के विकास में अपना योगदान देने के लिए समर्पित है .

वहीं इस मौके पर छपरा के भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने लुप्त हो रही डोल्फिन बचाओ अभियान प्रोजेक्ट को जल्दी ही केंद्र सरकार से स्वीकृति दिलाकर कर इस धरातल पर उतारने की बात कही.

जबकि सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने भी स्वामी विवेकानंद का हवाला देते हुए कहा कि भारत 21वीं सदी में विश्व गुरु बनेगा और भारत को विश्व गुरु बनने से कोई नहीं रोक सकेगा. इस दौरान सभी नेताओं ने एक सुर में सदस्यता अभियान को तेजी से आगे बढ़ाकर आगामी विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने का दावा किया और पार्टी कार्यकर्ताओं का जोश बनाया.

About परमबीर सिंह 1771 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*