सीतामढ़ी: जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच चली गोली, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर सीतामढ़ी से आ रही है. जहां दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है. इस दौरान एक पक्ष के करीब 4 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. घटना सीतामढ़ी के पोसुआ पटनिया गांव की है. घटना में सूप्पी थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव निवासी नंदकिशोर सिंह 65 वर्ष की गोली लगने से घटनास्थल पर मौत हो गई. मृतक नंदकिशोर सिंह पर कई अपराधिक मामले भी दर्ज हैं.

जानकारी के अनुसार कई वर्षों से जमीन को लेकर पटनिया गोट गांव के गणेश कुमार सिंह और संजय के बीच विवाद चल रहा था. रविवार की सुबह संजय अपने जमीन पर रोपनी करने पहुंचा था. तभी गांव के ही पुत्र अजीत कुमार भोला कुमार और रमन कुमार समेत अन्य पहुंचकर लाठी-डंडे से संजय को मारपीट करने लगे. घटना में संजय के अलावा उनके कई सहयोगी भी बुरी तरह जख्मी हो गए. मारपीट के दौरान अचानक से गोली चली जिसमें गणेश कुमार सिंह के रिश्तेदार नंद किशोर सिंह की घटनास्थल पर मौत हो गई.



सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नंदकिशोर सिंह पर उसके अपने भांजा ने ही गोली चलाया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की एवं दूसरे पक्ष के संजय को गिरफ्तार कर लिया एवं पुलिस हिरासत में ही उसकी इलाज चल रही है.