दिल्ली एम्स से वापस पटना लौटे श्याम रजक , सीएम नीतीश कुमार को कहा थैंक यू

श्याम रजक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती JDU के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार के पूर्व मंत्री श्याम रजक आज शाम पटना लौट गए हैं. श्याम रजक को करीब एक महीने से तबीयत बहुत ज्यादा ख़राब होने के कारण दिल्ली में अलग-अलग अस्पतालों से होते हुए आखिरकार एम्स में भर्ती कराया गया था.  शाम करीब 6.30 में वे पटना एयरपोर्ट पहुंचे जहाँ भारी संख्या में आये उनके समर्थकों ने उनका स्वागत किया. इसके अलावा बहुत सारे लोग रजक के इन्तजार में उनके आवास के बाहर भी खड़े थे, जहाँ उनके पहुँचते ही सबों ने उनका स्वागत किया.

रजक ने कहा कि आप सभी की शुभकामनाओं, दुआओं का ही असर है कि इतनी गंभीर बीमारी के बावजूद मुझे नई जिंदगी मिली है और अब पूरी तरह ठीक होकर पूरी ऊर्जा और जोश के साथ चुनाव कार्यक्रम में जुटने के लिए आप लोगों के बीच आया हूं. आप सभी का, बहुत-बहुत आभार. तहे दिल से शुक्रिया.

पूर्व मंत्री नें कहा कि मैं खुद तो बीमारी और कमज़ोरी के कारण चल-फिर सकने या बात तक कर पाने में भी लाचार था, ऐसे में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मुझे नई जिंदगी देने में मदद की. उन्होंने खुद वक्त निकालकर मुझे भर्ती कराने की व्यवस्था की थी और बाद में भी मेरे इलाज के बारे में लगातार जानकारी लेते रहे, इस स्नेह के लिए उन्हें दिल से धन्यवाद.

ये भी पढ़ें – दिल्ली एम्स में भर्ती हैं पूर्व मंत्री श्याम रजक, सीएम नीतीश कुमार को कहा शुक्रिया

उन्होंने आगे कहा कि ये नीतीश कुमार का बड़प्पन है कि मुख्यमंत्री पद की व्यस्तताओं के बावजूद वो अपनी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ सीधे जुड़े होते हैं, हर सुख-दुख में उनका ख्याल रखते हैं. मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं जदयू में हूं और बिहार के विकास में दिन-रात एक कर रहे नीतीश कुमार के साथ अपने प्रदेश की विकास यात्रा में भागीदार रहा हूं.

About परमबीर सिंह 1493 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*