बीमार दुकानदार ने घर की छत से लगा दी छलांग, मौके पर ही हो गई मौत

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : काफी दिनों से बीमार चल रहे दुकानदर ने अचानक घर की छत से छलांग लगा दिया. नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई. सुसाइड का यह मामला पटना के खगौल इलाके की है. दुकानदार का नाम मनोज कुमार सर्राफ है. घटना गुरुवार के देर रात के बाद करीब ढ़ाई से तीन बजे के बीच की है. खगौल थाना की पुलिस को शुक्रवार की अहले सुबह करीब 5 बजे इस घटना की जानकारी मिली. मौके पर पहुंच कर थाने की पुलिस टीम ने छानबीन की.

जांच में पता चला कि घर में सिर्फ 50 साल के मनोज और उसे बड़ा एक भाई ही रह रहे थे. इनकी शादी नहीं हुई थी, दोनों भाई अनमैरेड ही थे. पुलिस की जांच में जो बात सामने आई, उसके अनुसार मनोज को शुगर, ब्लड प्रेशर और हर्ट की प्रॉब्लम थी. डॉक्टर से उसका इलाज भी चल रहा था. दो दिन पहले ही पटना में डॉक्टर से उसने खुद को दिखा भी था. काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था. सुसाइड से 10 मिनट पहले तक दोनों भाई एक साथ बैठकर बात कर रहे थे.



घर के फर्स्ट फ्लोर पर बड़ा भाई रहता है. जबकि सेकेंड फ्लोर पर मनोज रह रहा था. अपने कमरे में ही वो बड़े भाई के साथ बात कर रहा था. काफी देर होने के कारण बड़ा भाई अपने कमरे में सोने के लिए गया. लेकिन कुछ देर के बाद ही उसे जोर से धप की आवाज आई. बड़ा भाई भागते हुए छोटे भाई के कमरे में गया, लेकिन वो वहां नहीं था. इसके बाद नीचे आया और घर के बाहर देखा तो छोटे भाई मनोज की लाश पड़ी हुई थी. पुलिस मान रही है कि मनोज ने थर्ड फ्लोर के छत से छलांग लगाई है. जांच के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इस मामले में यूडी केस दर्ज किया जाएगा.