कारोबारी हत्याकांड को लेकर देर रात DGP पहुंच गए सीतामढ़ी, बोले- ऐसे नहीं चलेगा काम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सीतामढ़ी में बुधवार को हुई कारोबारी की हत्या के बाद रात को डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे खुद सीतामढ़ी पहुंच गए. शहर में पहुंचते ही डीजीपी का काफिला सीधे सर्किट हाउस गया. वहां एसपी अनिल कुमार समेत तमाम पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे. घटनास्थल का मुआयना करने के बाद डीजीपी ने एसपी और व्यवसायियों से भी जानकारी ली. उसके बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कारोबारी के परिवार से मुलाकात की है और अपराधियों को जल्द पकड़ लेने का भरोसा दिया है.

डीजीपी ने कहा है कि उत्तर बिहार में लगातार कारोबारियों के खिलाफ एक गिरोह काम कर रहा है. उन्होंने इसे प्राथमिकता के तौर पर लेते हुए इसको खत्म करने का बीड़ा उठाया है. उन्होंने कहा कि एसटीएफ की टीम इस केस में लगाई गई है. इस घटना में जो पदाधिकारी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई भी होगी. 



बता दें कि बुधवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े कारोबारी को गोली मार दिया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कारोबारी प्रभात कुमार अपने साइकिल की दुकान पर बैठे हुए थे. इस दौरान ही स्कूटी सवार अपराधी दुकान पर पहुंचे और गोली मारकर फरार हो गए. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि स्कूटी सवार तीन अपराधी आते हैं और प्रभात हिसारिया से पैसे लूटने वक्त गोली मारकर व्यवसाई की हत्या कर देते हैं.

इस घटना से पूरे व्यवसाई संघ में दहशत का माहौल है. सीतामढ़ी के संसद ने सीएम नीतीश कुमार से इस घटना में बात करते हुए अपराधियों के सामने नतमस्तक सीतामढ़ी के एसपी अनिल कुमार तथा डीएसपी विरेंद्र की तत्काल तबादले की मांग की है. साथ ही बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने का अनुरोध किया है