सीवान में BJP के MP-MLC में विवाद बढ़ा, टुन्नाजी पांडे ने ओमप्रकाश यादव पर करा दी FIR

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सीवान के भाजपा सांसद ओमप्रकाश यादव पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में प्राथमिकी दर्ज हो गई है. उनपर यह प्राथमिकी सीवान के ही भाजपा विधान पार्षद टुन्नाजी पांडे ने दर्ज कराई है. जिले के दरौली थाने में दर्ज प्राथमिकी में पांडे ने सांसद पर किसी दूसरे शख्स के द्वारा फोन पर धमकी देने का आरोप लगाया है.

बता दें कि टुन्नाजी पांडे ने दो दिन पहले दावा किया था कि विदेश से आये एक फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले शख्स ने कहा है कि सांसद का विरोध करना छोड़ दो, वरना मार दिए जाओगे. इस संबंध में उन्होंने सीवान के एसपी नवीन चंद्र झा को एक आवेदन भी दिया है.

BJP MLC टुन्ना पांडे को मिली जान से मारने की धमकी, अपनी ही पार्टी के सांसद पर लगाया आरोप

क्या है आवेदन में

आवेदन में विधान पार्षद ने कहा है कि यह धमकी उन्हें तब मिली जब वे दिनांक 3 दिसंबर की दोपहर अपनी गाड़ी से दिल्ली से सीवान आ रहे थे. इसी दौरान एक विदेशी नंबर से उनके मोबाइल पर दो फोन कॉल आया. पहले फोन कॉल पर कॉलर द्वारा मुझसे कहा गया कि तुम सांसद ओमप्रकाश यादव का विरोध करना छोड़ दो, नहीं तो जान से हाथ धो बैठोगे. मेरे द्वारा कॉलर का नाम पूछने पर फोन काट दिया गया.

उन्होंने बताया कि एक मिनट बाद फिर उसी नंबर से मेरे उक्त मोबाइल नंबर पर दोबारा फोन करके कहा गया कि यदि मैने सीवान के सांसद का विरोध करना नहीं छोड़ा तो मुझे बुरा अंजाम भुगतना होगा. उन्होंने एसपी से कहा है कि इस संदर्भ में यथोचित कार्रवाई करते हुए दोषी को पकड़ दंडित करे.

सीवान MP ओम प्रकाश यादव को हत्या की धमकी, बेटे को भी गोलियों से भून देने की बात कही

मालूम हो कि विधान पार्षद टुन्नाजी पांडे हाल के दिनों में कई बार सांसद की सार्वजनिक मंचों से आलोचना कर चुके हैं. सीवान की राजनीति के जानकार इसे उनकी पोलिटिकल महत्वकांक्षा से जोड़कर देख रहे हैं. बताते चले कि टुन्ना पांडे खुद भी छेड़खानी के एक मामले को लेकर काफी चर्चित रहे थे. जुलाई 2016 में उनपर ट्रेन में सफर के दौरान एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगा था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*