सीवान MP ओम प्रकाश यादव को हत्या की धमकी, बेटे को भी गोलियों से भून देने की बात कही

OMPRAKASH-YADAV-SIWAN

लाइव सिटीज, सीवान से आशीष : सीवान के भाजपा सांसद ओम प्रकाश यादव को जान से मारने की धमकी मिली है. सांसद को यह धमकी तब मिली जब वे शुक्रवार की रात दिल्ली से सीवान लौटने के क्रम में थे. धमकी देने वाले ने उन्हें व उनके बेटे को घर में घुसकर जान से मार देने की बात कही है. सांसद के अनुसार उक्त धमकी देने वाले ने उन्हें सीवान के जेपी चौक, गुठनी और पेंग्वार में कहीं भी गोली से छलनी तक कर देने की बात कही है.

धमकी के बाद सांसद ने सुरक्षा के मद्देनजर लखनऊ रेल एसपी को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद रेल एसपी द्वारा उन्हें स्कॉर्ट पार्टी मुहैया कराई गई, जिसने उन्हें सीवान तक पहुंचाया. आज शनिवार को सांसद ओम प्रकाश यादव ने सीवान सदर थाना में लिखित आवेदन दिया है. आवेदन में उन्होंने घटना की पूरी जानकारी देते हुए आरोपी को पकड़ने और मामले में आवश्यक कार्रवाई की मांग की है.

नीतीश कुमार की बात भी नहीं सुन रहे बिजली विभाग वाले, समय से पहले काट दे रहे हैं सप्‍लाई

सांसद ने बताया है कि वे संसद सत्र की समाप्ति के बाद बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली से सीवान लौट रहे थे. इस दौरान ही देर शाम उनके मोबाइल पर नंबर +900 72464 से उक्त धमकी भरा कॉल आया. यह नंबर इंटरनेट का बताया जा रहा है. इस नंबर से कॉल करने वाले बिना अपना नाम बताये उनके साथ गली-गलौज की भाषा का प्रयोग किया और उनके तथा उनके बेटे चंद्रविजय प्रकाश को घर मे घुसकर गोली मारने की धमकी दी.

उन्होंने बताया कि उस व्यक्ति का कहना था कि अगर मैं राजपूत का बेटा हूँ तो तुम बाप-बेटे को जिंदा नहीं छोडूंगा. यहाँ तक कि उसने पचरुखी प्रखंड के पेंग्वारा में जाकर सांसद और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी.

बता दें कि सांसद ओम प्रकाश यादव को धमकी मिलें का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई बार उन्हें ऐसी धमकियां मिलती रही है. इसी साल मार्च के महीन में सीवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन पर एक फेसबुक पोस्ट करने को लेकर भी उन्हें धमकी दी गई थी. उस वक़्त भी धमकी देने वाले ने कहा था कि जल्दी से पोस्ट हटा लो नहीं तो पिता-पुत्र दोनों को मार दिया जायेगा. तब भी सांसद ने गृहमंत्री, दिल्ली पुलिस आयुक्त व सीवान एसपी को आवेदन देते हुए कार्रवाई की मांग की थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*