इंटर नामांकन के दौरान मुजफ्फरपुर में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/अभिषेक : जिला में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों के बाद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. पुलिस की सख्ती के बावजूद मुजफ्फरपुर में लॉकडाउन एवं सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो रहा है. शहर में इंटर में नामांकन को लेकर लगभग सभी कालेज में छात्रों की भारी भीड़ उमड़ रही है. जहां सोशल डिस्टेंसिंग का थोड़ा भी ध्यान नहीं रखा जा रहा है.

राज्य सरकार द्वारा कोरोना से बचाव के लिए लॉकडाउन प्रभावी रखने के बाद भी लोग अपने आदत से बाज नहीं आ रहे हैं. शहर में इंटर में नामांकन को लेकर लगभग सभी कालेज में छात्रों की भारी भीड़ उमड़ रही है. जहां सोशल डिस्टेंस तो बहुत दूर की बात छात्र धक्का-मुक्की करते हुए अपना नामांकन करा रहे हैं.



नामांकन के लिए उमड़ी यह भीड़ मुजफ्फरपुर के नितेश्वर सिंह कालेज की है. जहां कोरोना संक्रमण को लेकर जारी गाइडलाइंस का खुलेआम उलंघन हो रहा है. छात्र सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना से बचाव के हर एक आदेश का उल्लंघन करते नजर आए.

इसमें कॉलेज प्रबंधन की भी लापरवाही देखी जा सकती है, उनकी ओर से सोशल डिस्टेंसिंग या लाइन लगाकर नामांकन कराने की प्रक्रिया पूरी करने की भी व्यवस्था नहीं दिख रही है. इस महामारी के समय में कॉलेज प्रशासन को इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है कि छात्र नामांकन कराते समय सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना से बचाव केलिए जारी नियमों का का पूर्ण रूप से पालन करें.