कुछ लोगों ने अराजकता फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ा, NDA ने बिहार को बचाया है- गया में बोले पीएम मोदी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने गया में चुनावी सभा की. इस दौरान पीएम ने विरोधियों को खूब धोया. पीएम ने कहा कि हमने भी देखा है कि 90 के दशक में बिहार की क्या स्थिति थी. अपराध का बोलबाला जितना था, उसे लोग कितना भय में जिन्दगी काट रहे थे. उन्होंने कहा कि कुछ लोग आपको लुभाने का पूरा प्रयास करेंगे. लेकिन आपको अब सतर्क रहने की जरूरत है.   

पीएम ने कहा कि बिहार के गांव में पहले ना तो सड़कें थी और ना ही बिजली. लोग इसे सपना सपझते थे. लेकिन एनडीए की सरकार ने लोगों के सपने को सच करके दिखाया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सड़क योजना की मदद से 22 हजार करोड़ की लागत से सड़कें बनाई गई. जिसके बाद आज सड़कों पर गाड़ियां दौड़ रही है.



देश के प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि गया ज्ञान की धरती है. आज के युवाओं को लालटेन की जरूरत नहीं है. हिंसा और आरजकता के अंधकार ने एनडीए ने बिहार को बचाया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि लोगों ने अर्थव्यवस्था को दलदल में ढकेल दिया है. लेकिन एनडीए की सरकार ने राज्य को बेहतर करने की पूरी कोशिश की.

उन्होंने ये भी कहा कि आज जो आप इस नए बिहार को बनते देख रहे हैं, इसके पीछे काफी लंबा समय लगा है. पीएम ने कहा कि एक राजनीतिक पार्टी के कारण लोगों की क्या स्थिति थी, ये सब जानते है. उन्होंने कहा कि आज के युग में बिहार को लालटेन नहीं चाहिए. लोग एलईडी के युग में जीना चाहते हैं.