लोजपा सांसद के बेटे को मिला आरजेडी का सिंबल, सिमरी बख्तियारपुर से लड़ेंगे चुनाव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोर-शोर से तैयारी कर रही है. साथ ही बिहार में सरकार बनाने का दावा भी कर रही हैं. लेकिन इस दौरान सियासत खूब करवट ले रही है. लोजपा सांसद महबूब अली कैसर के बेटे चौधरी युसूफ कैसर को आरजेडी ने सिंबल दे दिया है.

आरजेडी ने इस बार लोजपा सांसद के बेटे पर भरोसा दिखाया है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने चौधरी युसूफ अली कैसर को उम्मीदवार बनाया है. युसूफ सिमरी बख्तियारपुर से चुनाव लड़ेंगे. बता दें कि ये उनके परिवार की पुरानी सीट है.



बता दें कि लोजपा सांसद महबूब अली कैसर के बेटे चौधरी युसूफ अली कैसर ने कुछ दिन पहले ही राजद का दामन थामा था. जिसके बाद पार्टी ने आज उनपर विश्वास जताते हुए उन्हें सिंबल दे दिया. पार्टी ने उन्हें चुनावी मैदान में उतारने के लिए पूरी छूट दे दी है.

बता दें कि एक तरफ लोजपा बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की मुहीम चला रही है. वहीं उन्हीं की पार्टी के सांसद के बेटे ने चिराग पासवान के बजाए तेजस्वी यादव पर भरोसा दिखाया है. बता दें कि चौधरी युसूफ अली कैसर पहले युवा लोजपा के प्रदेश महासचिव भी रह चुके हैं.

गौरतलब है कि बिहार में चुनाव जीतना नजदीक आ रहा है, सियासत उतनी ही तेज हो रही है. एक तरफ जहां आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बिहार में युवाओं की बात कर रहे हैं. वहीं लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान भी युवाओं की हित की बात करते दिख रहे हैं.