सौतेले बेटे ने मां को मारी गोली, हुई घायल, संपत्ति को लेकर हुआ था विवाद

कैमूर/भभुआ (ब्रजेश दुबे): कैमूर जिले के मोहनिया वार्ड नंबर-16 में सौतेले बेटे ने सम्पत्ति के विवाद को लेकर मां को गोली मार दी. गोली लगने की वजह से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में मोहनिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. गोलीबारी की घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मोहनिया शहर के वार्ड नंबर-16 निवासी मुगली देवी अपने घर के बाहर कुर्सी लगाकर बैठी थी. तभी सौतेले बेटे ने मां को गोली मार दी और बंदूक वहीं छोड़कर फरार हो गया. जैसे ही गोली की आवाज लोगों ने सुनी तो आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और घायल महिला को इलाज के लिए मोहनिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया.



घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मोहनिया पुलिस ने घायल महिला के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, सौतेले बेटे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना में प्रयुक्त बंदूक को जब्त कर लिया. घायल महिला की बहन ने बताया कि दीदी बाहर बैठी हुई थी. पहले से भूमि विवाद चल रहा था, इसी क्रम में उनका सौतेला बेटा आया और उन्हें गोली मारकर फ़रार हो गया.