Sonakshi Sinha engagement: सोनाक्षी सिन्हा को मिल गया सपनों का राजकुमार, कर ली सगाई, जानें कौन है मंगेतर

लाइव सिटीज पटना: बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस और अपने बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली सोनाक्षी सिन्हा को अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है. जी हां ये हम नहीं कह रहे हैं. सोनाक्षी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी अपने फैंस से शेयर की है. सोनाक्षी के अचानक सगाई करने की खबर से फैंस हैरान हैं लेकिन ये खबर सुनकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन अलग-अलग फोटोज शेयर करके अपनी इंगेजमेंट की खबर शेयर की है.

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन अलग-अलग फोटोज शेयर करके अपनी इंगेजमेंट की खबर शेयर की है. एक फोटो में सोनाक्षी अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. इस फोटो में सोनाक्षी अपने मंगेतर का हाथ थामे दिख रहे हैं. हालांकि सोनाक्षी के सपनों का राजकुमार कौन है, इसपर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है, क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर का चेहरा फोटोज में नहीं दिखाया है और ना ही उनके नाम का खुलासा किया है.

वहीं सोनाक्षी दूसरी फोटो में अपने लविंग पार्टनर के कंधे पर प्यार से हाथ रखकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. जबकि तीसरी तस्वीर में सोनाक्षी अपने पार्टनर का हाथ थामे मुस्कुरा रही हैं. सोनाक्षी ने सभी फोटोज एक ही कैप्शन के साथ शेयर किए हैं. एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे लिए ये बड़ा दिन है. मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सपना सच होने जा रहा है और इसे आपके साथ शेयर करने का मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं.

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की डेटिंग की खबरें काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. लंबे समय से खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. हालांकि दोनों ने ही अभी तक डेटिंग की खबरों पर मुहर नहीं लगाई. अब सोनाक्षी सिन्हा के पार्टनर जहीर इकबाल ही हैं या कोई और इसका खुलासा भी जल्द हो जाएगा. अभी तक सोनाक्षी के सपनों का राजकुमार कौन है, इसपर सस्पेंस बना हुआ है.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जब से इंडस्ट्री में कदम रखा है, तब से उनकी लव लाइफ को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. लोग यह जानने को उत्सुक हैं कि उनकी शादी कब होगी. सोनाक्षी ने लंबे समय तक इन मामलों पर चुप्पी साधे रखी थी. वहीं अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम फीड पर कुछ आकर्षक पोस्ट कर इन अफवाहों पर लगाम लगाने की कोशिश की है?. बतातें चलें कि सोनाक्षी सिन्हा अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘फॉलन’ से ओटीटी डेब्यू कर रही है. इस वेब सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा पुलिस अफसर के अंदाज में नजर आएंगी.