सोनिया ने बुलाई विपक्ष की बैठक, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ेंगे तेजस्वी- मांझी और कुशवाहा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : कोरोना महामारी को लेकर जारी देशव्यापी लॉकडाउन में पहली बार विपक्ष के सारे नेता एक साथ जुड़ेंगे.  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विपक्षी दलों की बैठक बुलाई है. 22 मई को सोनिया गांधी विपक्षी दलों के तमाम नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगी और देश के हालात पर बातचीत होगी. 

सोनिया गांधी द्वारा बुलाए गए बैठक में बिहार के तमाम विपक्ष के बड़े नेताओं ने शामिल होने की सहमति दे दी है. आरजेडी की तरफ से तेजस्वी यादव, हम पार्टी के प्रमुख जीतन मांझी और रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा बैठक में शामिल होंगे. सभी नेता अपने घरों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही बैठक में शामिल होंगे.  माना जा रहा है की इस बैठक में लॉकडाउन के मौजूदा हालात के साथ- साथ होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी रणनीति बनेंगी.

हम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने जानकारी देते हुए बताया की लॉकडाउन के कारण देशभर में पैदा हुए हालात पर चर्चा होगी और वापस आ रहे मजदूरों को ज्यादा फायदा कैसे मिले इस पर गंभीर चर्चा होगी. रालोसपा के प्रमुख प्रवक्ता अभिषेक झा ने बताया कि उपेंद्र कुशवाहा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ेंगे और क्वॉरेंटाइन सेंटरों में मजदूरों की कुव्यवस्था और श्रमिकों को रोजगार देने के सवाल पर बातों को रखेंगे.