बिहटा के अग्रणी वुड्स में आयोजित किया गया वन विभाग द्वारा वन महोत्सव पर विशेष कार्यक्रम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पर्यावरण संरक्षण और उसकी महत्वत्ता को लोगों तक पहुचने और जागरूक करने के लिए DDL infra और वन विभाग के संयुक्त तत्वाधान में पटना जिला में बन रहे सबसे बड़े टाउनशिप प्रोजेक्ट बिहटा स्थित “अग्रणी वुड्स ” में वृक्षारोपण का आयोजन किया गया.

ग्रीनरी आज हमारे समाज की सबसे बड़ी जरूरत है. अपने लिए और अपने भावी पीढ़ी के लिए भी इस अवसर पर बोलते हुए DDL के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर शिव कुमार ने विशेष धन्यवाद दिया. पर्यावरण वन एवं जलवायु विभाग , बिहार सरकार का जिन्होंने DDL की प्रतिष्ठित woods प्रोजेक्ट परिसर को वन महोत्सव के उपलक्ष्य में वृक्षारोपण के लिए चुना.

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव, विधायक अनिल कुमार, वन विभाग के डायरेक्टर एसएस चौधरी, वन विभाग से जुड़े कई वरीय पदाधिकारी, बिहार चैम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रेसिडेंट पीके अग्रवाल, वाईस प्रेजिडेंट  एनके ठाकुर सहित हजारों की संख्या में विशिष्ट और गणमान्य लोग भी मौजूद थे.

इस अवसर पर अगल बगल के क्षेत्रों में जागरूकता अभियान भी चलाया गया. जिसमें सभी ने एक साथ हरित बिहार का संकल्प और सपना पूरा करने का वादा किया. आपको बता दें कि DDL इंफ़्रा बिहार में अब तक की सबसे बड़ी निजी टाउनशिप परियोजना बिहटा में ” अग्रणी वुड्स” के नाम से बना रही है.

About परमबीर राजपूत 2364 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*