पटना के इन दो सेंटरों की SSC-CGL की परीक्षा हुई रद्द, आयोग ने जारी किया नोटिफिकेशन

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: गुरुवार यानी आज देश भर के कई सेंटरों पर आयोजित कर्मचारी चयन आयोग( SSC) के संयुक्त स्नातक स्तरीय( CGL Tier 1) की परीक्षा आयोजित की गई हैं.  बिहार के भी कई केन्द्रों पर यह परीक्षा आयोजित की गई है. परन्तु राजधानी पटना के दो केन्द्रों की परीक्षा को रद्द कर दिया गया है. इसको लेकर एसएससी ने नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है.

दरअसल पटना के Soni Computer Centre, Uma Complex, Bank of India building Ramkrishna Nagar  West Patna और Sky Moon IT Point PVT LTD, Vijay Vihar Colony, Near St. Karens Secondary School Khagaul Road, Patna केन्द्रों की परीक्षा को रद्द कर दिया गया है. तकनीकी खराबी के कारण काफी समय तक परीक्षा बाधित रही, जिसके बाद परीक्षा को रद्द कर दिया. इस संबंध में Staff Selection Commission ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. आयोग के तरफ से जारी नोटिफिकेशन में कहा परीक्षा की अगली तिथि की घोषणा बहुत जल्द होने की बात कही गई है, जिसकी जानकारी छात्रों को ईमेल और मैसेज के द्वारा दे दी जायेगी.

वहीं परीक्षा के रद्द होने पर परीक्षार्थी आक्रोशित हो गए हैं. इसको लेकर छात्र हंगामा कर रहे हैं. पटना के दोनों परीक्षा केन्द्रों पर छात्र आयोग के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. दूर-दराज से आये हुए छात्रों में इसको लेकर ज्यादा गुस्सा है. काफी देर बीत जाने के बाद भी परीक्षा शुरू नहीं होने पर छात्र भड़क गए. ऐसे में सभी छात्रों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से देश भर में कर्मचारी चयन आयोग( SSC) के संयुक्त स्नातक स्तरीय( CGL Tier 1) की परीक्षा आयोजित की गई. यह परीक्षा कई पालियों में आयोजित की गई है. पटना के दो केन्द्रों पर पहली पाली 10 बजे से 11 बजे की परीक्षा रद्द कर दी गई है. इसको लेकर आयोग ने नोटिफिकेशन जारी भी कर दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*