SSP हरप्रीत कौर का सराहनीय कदम , शहीद आशीष के परिवार को एक दिन सैलरी देगी समस्तीपुर पुलिस

ssp-harpreet-kaur
ssp-harpreet-kaur

समस्तीपुर। बिहार के खगड़िया के परसाहा में तैनात दारोगा आशीष कुमार अपराधियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गए. वहीं दारोगा आशीष कुमार के परिवार की मदद के लिए समस्तीपुर जिले की SSP हरप्रित कौर आगे आईं है. SSP दे शहीद दरोगा के परिवार के मदद को लेकर एलान किया है. बता दे ​कि देर रात ही अपराधियो से मुठभेड़ के दौरान खगड़िया के परसाहा के उसएचओ अपराधियों की गोली का शिकार हो गए। वे दिनेश मुनि गैंग के दियारा में छिपे होने की खबर पर उन्हे पकड़ने के लिए गए थे.

अधिकारी और जवान अपने एक दिन का वेतन करेंगे डोनेट

जानकारी के अनुसार समस्तीपुर एसएसपी करप्रीत कौर ने एसएचओ आशीष के परिवार को आर्थिक मदद करने का एलान किया है. उन्होने एलान किया है कि समस्तीपुर के सीाी पुलिस अधिकारी और जवान अपने एक दिन का वेतन शहीद दरोगा आशिष कुमार सिंह के परिवार की मदद के लिए डोनेंट करेंगे.

आपको बता दे कि एक ओर जहां शहीद दारोगा आशिष को लेकर प्रदेश की राज​नीतिक पार्टियो में वाक युद्ध और आरोप प्रत्यारोप का दौर चल पड़ा है तो वहीं एसएसपी हरप्रीत कौर ने इस पहल से पुलिस महकमें की ओर से अपने जांबांज सिपाही के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने की पहल की है.

बता दे कि ऐसा पहली बार नहीं है जब SSP हरप्रित किसी मामले को लेकर चर्चा में है. इससे पहले जब वे मुजफ्फरपुर की SSP थी तब भी उन्होने कई एसे उदहारण पेश किए थे। वहीं उनका पाला राजनीतिक हथकंडो से भी पड़ा। हाल फिलहाल वे मुजफ्फरपुर महापाप और सांसद पप्पू यादव साथ उनके विवाद को लेकर भी चर्चा में रहीं थी, जिसके बाद उनका तबादला समस्तीपुर हो गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*