तेजस्वी की न्याय यात्रा में भगदड़! ट्विटर पर पहले ही जताई थी आशंका

Tejashwai-nyay-yatra
संविधान बचाव न्याय यात्रा के दौरान तेजस्वी

सीवान.सेन्ट्रल डेस्क. अपने संविधान बचाव न्याय यात्रा के दूसरे चरण को लेकर नेता प्रतिपक्ष और राजद सुप्रीमों लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव सीवान में हैं. वहां से आ रही बड़ी खबर के अनुसार तेजस्वी को देखने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी है. वहीं इसी दौरान यहां भगदड़ मचने की खबरें भी आ रहीं हैं.

सीवान के गांधी मैदान में है कार्यक्रम

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने संविधान बचाव न्याय यात्रा को लेकर एक बार फिर से प्रदेश भर के दौरे पर हैं. इसी कड़ी में आज तेजस्वी यादव ​बिहार के सीवान जिले में पहुंचे हैं. आपको बता दे कि यहां के गांधी मैदान में उनका कार्यक्रम होना है. वहीं आ रही ताजा खबरों के अनुसार यहां युवा नेता तेजस्वी से मिलने और उनके साथ सेल्फी लेने को लेकर युवाओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है.

नेता प्रतिपक्ष से सेल्फी लेने के क्रम में उमड़ी भीड़ में मची भगदड़

बताया जा रहा है कि नेता प्रतिपक्ष से सेल्फी लेने के क्रम में उमड़ी भीड़ के कारण भगदड़ और ध्क्का—मुक्की देखी गई है. बताया जा रहा है कि इस भगदड़ के दौरान तेजस्वी मंच पर मौजूद थे. वहीं मंच के नीचे भगदड़ जैसी स्थिति देखी गई है. आपको बता दे कि तेजस्वी ने सीवान पहुंचते हीं अपने ट्विटर हैण्डल से ट्विट करके इस बारे में बताया की यहां Crowd Management ज़ीरो है। उन्होंने इस बारे में भी कहा की जनसभा में प्रशासन की तरफ़ से कोई इंतज़ाम नहीं है।

twitter पर पहले हीं जताई थी आशंका

तेजस्वी ने अपने ट्विट में लिखा — ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा के क्रम में आज सिवान में आयोजित जनसभा में प्रशासन की तरफ़ से कोई इंतज़ाम नहीं है. Crowd Management ज़ीरो है. किसी भी प्रकार की अनहोनी की ज़िम्मेवारी नीतीश प्रशासन की होगी। बिना दबाव के अधिकारियों को ज़िम्मेवारी से अपना कर्तव्य निर्वहन करना चाहिए.’

संविधान बचाव न्याय यात्रा का चल रहा है दूसरा चरण

आपको बता दे कि तेजस्वी अपनी संविधान बचाव न्याय यात्रा के दूसरे चरण को लेकर बिहार के कई जिलों में जन सभाएं कर रहे हैं. वहीं कल तेजस्वी यादव अपनी यात्रा के दौरान बिहार के छपरा में रैली करने पहुंचे थे. यहां की जनसभा में भी तेजस्वी बिहार सरकार और नीतीश कुमार पर पूरी तरह से हमलावर दिखे थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*