बाल-बाल बचे AAP के प्रदेश अध्यक्ष, आरा में हुए सड़क हादसे का शिकार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आम आदमी पार्टी के बिहार अध्यक्ष शत्रुघ्न साहू बाल-बाल बच गए हैं. शुक्रवार की सुबह सासाराम जाने के दौरान आरा के निकट उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. इस घटना में आप के प्रदेश अध्यक्ष शत्रुघ्न साहू घायल हो गए, उन्हें कई गंभीर चोटें आई है. उनके साथ अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव फारुख अहमद  भी कार में मौजूद थे, उन्हें भी गंभीर चोटें आई है. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  शत्रुघ्न साहू जिला कार्यकारिणी की समीक्षा बैठक में भाग लेने सासाराम जा रहे थे, तभी आरा से  10 किलोमीटर आगे कसाब में आज अहले सुबह सड़क हादसे में शत्रुघ्न साहू गंभीर रूप से घायल हो गए. शत्रुघ्न साहू के अलावा आम आदमी पार्टी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव फारुख अहमद और कार चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पार्टी के तमाम नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष शत्रुघ्न साहू का हाल जानने अस्पताल पहुंचे. बताया जाता है कि सासाराम जाने के क्रम में आप नेता की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई.  इस दुर्घटना में आप नेता की गाड़ी बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई है. फिलहाल सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*