कामयाबी : भागलपुर दियारा इलाके के इनामी अपराधी टैरा मंडल को एसटीएफ ने किया अरेस्ट

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना/अमित जायसवाल : शनिवार के बाद अब मंगलवार का दिन बिहार एसटीएफ की टीम के लिए काफी अच्छा साबित हो रहा है. एक दिन में लगातार दूसरी सफलता बिहार एसटीएफ की टीम को मिली है. एसटीएफ की टीम को दूसरी बड़ी कामयाबी भागलपुर में मिली. यहां से एसटीएफ की टीम ने 50 हजार रुपए के इनामी व कुख्यात अपराधी टैरा मंडल को गिरफ्तार किया है.

लंबे वक्त से जिला पुलिस को इस कुख्यात अपराधी की तलाश थी. भागलपुर के सबौर दियारा इलाके में अपराधी टैरा मंडल ने काफी आतंक फैला रखा था. सबौर इलाके में रहने वाले कई लोगों से ये अब तक लाखों रुपए की रंगदारी मांग चुका है. इसके ऊपर रंगदारी और हत्या के कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. काफी समय से वो फरार चल रहा था. जब बात जिला पुलिस के हाथ से निकल गई तो फिर राज्य सरकार के तरफ से इस कुख्यात के उपर 50 हजार रुपए का ईनाम रखा गया. इसके बाद इस कुख्यात को पकड़ने की जिम्मेवारी बिहार एसटीएफ की टीम को दी गई.

जिम्मेवारी मिलने के बाद से ही एसटीएफ की टीम टैरा मंडल की खोज में जुटी हुई थी. इसके हर मूवमेंट की जानकारी जुटाई जा रही थी. जैसे ही इसके भागलपुर के ही सबौर इलाके में आने की पुख्ता जानकारी मिली, उसके बाद ही बिहार एसटीएफ की टीम ने अपना जाल बिछाया. इसके बाद मौका मिलते ही कुख्यात टैरा मंडल को गिरफ्तार कर लिया.

कुख्यात टैरा मंडल

आपको बता दें कि इस कुख्यात व ईनामी अपराधी के खिलाफ अकेले सबौर थाना में हत्या, रंगदारी और आर्म्स एक्ट के 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं. जबकि एक आपराधिक मामला नवगछिया के खरीक थाना में दर्ज है.

ये भी पढ़ें : पटना : मंदिरी इलाके में खाना बनाने के दौरान फटा सिलेंडर, तीन स्टूडेंट घायल

ये भी पढ़ें : बिहार: स्कूली शिक्षा को मजबूती देने में जुटी सरकार, 8432 पंचायतों में होंगे मॉडल स्कूल

About परमबीर सिंह 1771 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*