चोरों ने पूर्व मुख्यमंत्री बीपी मंडल के घर को खंगाला, 5 लाख के जेवर व 50 हजार कैश ले उड़े

लाइव सिटीज मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा जिले से बड़ी खबर आ रही है. चोरों का खौफ बढ़ता जा रहा है. अब तो चोर बड़े घरानों पर भी हाथ साफ करने लगे हैं. ऐसे ही एक घटना में चोरों ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री बीपी मंडल के घर को पूरी तरह खंगाल दिया. वहां से चोर 5 लाख के जेवर और 50 हजार कैश ले उड़े. चोरों ने कई कीमती सामानों पर भी हाथ साफ कर दिया. हालांकि पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है और उनसे चोरी के कुछ गहने भी बरामद किये हैं.

मधेपुरा से आ रही खबर के अनुसार घर के लोग पैतृक गांव गये हुए थे, तभी चोरों ने उनके शहर वाले घर में हाथ साफ कर दिया. बीपी मंडल के बेटे पूर्व जदयू विधायक मनींद्र कुमार मंडल के अनुसार वे लोग अपने पैतृक गांव मुरहो गये थे. इसी बीच घर को खाली पाकर चोर बीती रात वहां घुसे और आराम से सारे कीमती सामान ले भागे.

पूर्व विधायक मनींद्र कुमार मंडल के अनुसार चोर घर से 5 लाख के गहने और 50 हजार नकदी समेत लैपटॉप, मोबाइल, कपड़े, बर्तन सब ले भागे. घटना की जानकारी मिलते ही शनिवार की सुबह मधेपुरा एसपी संजय कुमार मौके पर पहुंचे और घर का जायजा लिया. वहीं सूचना मिलते ही घर के लोग भी गांव से वहां पहुंच गये.

मधेपुरा एसपी संजय कुमार के अनुसार चोरी के मामले में उच्च स्तरीय जांच का आदेश दिया गया है. डॉग स्क्वॉड की टीम ने भी घटनास्थल का जायजा लिया है. वहीं ताबड़तोड़ छापेमारी के बाद शहर के वार्ड 26 के तापरा टोला से तीन चोरों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं चोरों की निशानदेही पर ज्यादातर गहने बरामद कर लिये गये हैं. एसपी के अनुसार कई और चोरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सबों की पहचान हो गयी है. हालांकि गृह स्वामी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*