जाप और बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोरदार भिड़ंत, खूब चली लाठियां

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में आज कृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है. एक तरफ आरजेडी पटना की सड़कों पर इस बिल का विरोध कर रही है. वहीं दूसरी ओर जाप कार्यकर्ताओं ने इस कृषि बिल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसी कड़ी में जाप कार्यकर्ताओं ने और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हो गई.

दरअसल पप्पू यादव के कार्यकर्ता और समर्थक नारेबाजी करते-करते बीजेपी दफ्तर में घुसने लगे. जिसका बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया. देखते ही देखते दोनों कार्यकर्ताओं के बीच जमकर बवाल हो गया. आपको बता दें कि हंगामें के वक्त बीजेपी दफ्तर में बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव मौजूद थे.



इस दौरान जाप कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. जिसके बाद गुस्साए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जाप कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करने लगे. देखते ही देखते बात लाठी पर उतर गई. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव के कार्यकर्ताओं को लाठी-डंडे से खूब पीटाई कर दी.

वहीं आरजेडी की ओर से भी नए कृषि बिल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया गया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी के कार्यकर्ता लगातार पटना की सड़कों पर इस बिल का विरोध कर रहे हैं.