छपरा में एग्जाम के बाद भिड़े मैट्रिक स्टूडेंट्स, चाकूबाजी में एक की मौत

sitamarhi, criminal, shot, four,people,sitamarhi

लाइव सिटीज, छपरा : होली के पहले मैट्रिक परीक्षा के दौरान छपरा में एक दुखद घटना हो गई. आज मंगलवार को परीक्षा के दौरान जिले के एक सेंटर पर छात्रों के दो गुटों में भिड़ंत हो गई. इस घटना में जमकर चाकूबाजी हुई जिसमें एक छात्र की मौत हो गई है. इस घटना में एक और छात्र गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. घटना के बाद आक्रोशित छात्रों और मृतक के परिजनों ने सदर अस्पताल में भी जमकर हंगामा किया है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना जिले के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के अस्पताल चौक के पास स्थित एसडीएस कॉलेज की है. यहां आज मैट्रिक की परीक्षा के बाद कॉलेज के बाहर छात्रों के दो गुटों के बीच चाकूबाजी हुई. घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. मृतक छात्र का नाम सुशांत है जो जलालपुर से परीक्षा देने छपरा के एसडीएस कॉलेज सेंटर पर आया था. परीक्षा खत्म होने के बाद दोनों गुटों के बीच चाकूबाजी हुई और इस घटना में सुशांत की मौत हो गई. आगे देखें VIDEO : महंगाई के दौर में यहां मिलेगा गरीब बच्चों को मुफ्त में क्वालिटी एजुकेशन…

इस घटना में एक और छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसका इलाज भी स्थानीय अस्पताल में कराया जा रहा है. कॉलेज के बाहर चाकूबाजी की इस घटना के बाद अन्य छात्र काफी आक्रोशित हो गए और फिर उन्होंने भी काफी हंगामा किया. इसकी जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल में कई थानों की पुलिस पहुंची और स्थिति को काबू में किया. मौके पर टाउन डीएसपी अजय कुमार सिंह और एसडीओ चेतनारायण राय पहुंचे थे.

छात्रों के बवाल के बाद मैथ पेपर मामले में जांच कमेटी गठित, 1 हफ्ते में सौंपेगी रिपोर्ट

मैट्रिक के मैथ पेपर को लेकर शुरू हुआ हंगामा, बिहार के कई जिलों में प्रदर्शन-तोड़फोड़

देखें बिहार बोर्ड के MATH का पूरा पेपर, प्रॉब्लम वो नहीं जो हंगामा करने वाले स्टूडेंट्स बता रहे हैं

मैथ एग्जाम पेपर की होगी जांच

बिहार बोर्ड ने शनिवार को हुए मैथ पेपर में सिलेबस से बाहर के सवाल पूछे जाने के आरोपों पर बड़ा फैसला लिया है. BSEB ने मामले की जांच के लिए एक हाई लेवल जांच कमेटी बना दी है. तीन सदस्यीय टीम को मामले की जांच के बाद जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है. BSEB अध्यक्ष आनंद किशोर ने एक 3 सदस्यीय Expert Committee गठित की है.

इस मामले में अध्यक्ष ने बताया कि Expert Committee पूछे गए प्रश्नों की जांच करते हुए  1 सप्ताह के अंदर अपना रिपोर्ट सौंपेगी. जिसके बाद इस सम्बंध में समिति द्वारा आवश्यक निर्णय लिया जाएगा.

देखें VIDEO : खिसियाते हुए राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश और सुशील मोदी को खरी-खरी सुना दी…

पप्पू यादव बिहार सरकार पर हमला बोलते रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो तेवर अपनाया है, वो देखने लायक है…

About Anjani Pandey 636 Articles
I write on Politics, Crime and everything else.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*