पटना विश्वविद्यालय की नामांकन प्रक्रिया में गड़बड़ी के खिलाफ छात्रों ने किया प्रदर्शन, समर्थन में धरना पर बैठे पटना कॉलेज के ​प्रिंसिपल

लाइव सिटीज, पटना : पटना विश्वविद्यालय में नामांकन प्रक्रिया में मिल रही शिकायत के खिलाफ आज गुरुवार को छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने नामांकन प्रक्रिया में बिहार बोर्ड के छात्रों की अनदेखी करने के खिलाफ शिक्षा मंत्री विजय चौधरी समेत पटना विश्वविद्यालय के कुलपति का पुतला दहन किया.

पटना विश्वविद्यालय शताब्दी द्वार पर किये गये प्रदेर्शन में पटना विश्वविद्यालय एनएसयूआई के छात्र नेता उज्ज्वल कुमार, शिबली तबरेज, रमीज राजा, खालिद जमशेद, नवीन कुमार, कुणाल कुमार, आशिफ सहित दर्जनों छात्र नेता मौजूद थे. धरना में खुद ​प्रिंसिपल आरएन शर्मा भी काफी देर तक बैठ गए.

प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने बताया कि अगर हमलोगों की मांगों को नहीं माना जाता है तो आगे और उग्र प्रदर्शन किया जाएगा. इसकी पूरी जिम्मेदारी पटना विश्वविद्यालय प्रशासन और बिहार सरकार की होगी. छात्र नेता उज्ज्वल कुमार ने बताया कि नामांकन प्र​क्रिया में गड़बड़ी को विश्वविद्यालय प्रशासन जल्द ठीक करे.