VIDEO : पटना में मुख्यमंत्री के सामने हंगामा, AN कॉलेज में लगा ‘नीतीश गो बैक’ का नारा

an-college13

लाइव सिटीज, पटना : पटना के एएन कॉलेज में जमकर हंगामा हुआ है. सीएम नीतीश कुमार की मौजूदगी में उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई है. नीतीश गो बैक के नारे खुलकर लगाए गए हैं. यहां तक की सीएम नीतीश कुमार को काला झंडा दिखाने की कोशिश की गई. हालांकि मौके पर मौजूद पटना पुलिस और सीएम सिक्योरिटी में लगे लोगों ने स्थिति को पूरी तरह से बिगड़ने से बचा लिया.

इस मामले में पटना पुलिस ने हंगामा कर रहे दो युवकों को अपने ​कब्जे में लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों युवकों को एसके पुरी थाना में डिटेन किया गया है.

 

कार्यक्रम में शामिल होने आए थे सीएम

अनुग्रह नारायण की जयंती और कॉलेज के स्थापना दिवस पर एक प्रोग्राम का आयोजन किया गया था. शाम 4 बजे के करीब सीएम प्रोग्राम में शामिल होने के लिए एएन कॉलेज पहुंचे थे. सीएम के पहुंचते ही एक छोड़ से उनका विरोध शुरू हो गया. अचानक से सीएम विरोधी नारे लगने लगे. मौके पर मौजूद लोगों को ये समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर हो क्या रहा है.

ये है हंगामा की वजह

बताया जा रहा है कि हंगामा करने वाले लोग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े हैं. बिहार की खराब शिक्षा व्यवस्था से ये गुस्से में थे. इंटरमीडिएट के खराब रिजल्ट ने भी इनके गुस्से को और भड़का दिया है. सिटी एसपी अमरकेश दारपीनेनी के अनुसार हंगामा कर रहे दो लोगों को ​डिटेन किया गया है. वो कौन हैं और किस संगठन से जुड़े हैं, इसका वेरिफिकेशन किया जा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*