मुजफ्फरपुर : अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए छात्रों ने लॉ कॉलेज के बाहर किया प्रदर्शन

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/अभिषेक : जिले के एसकेजे लॉ कॉलेज गन्नीपुर में सोमवार को सेंट अप और स्पेशल क्लास के नाम पर महाविद्याल के द्वारा छात्रों से आर्थिक शोषण के खिलाफ लॉ कॉलेज के छात्रों ने आवाज उठाई. छात्रों द्वारा महाविद्यालय में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया. छात्रों ने कॉलेज प्रबंधन पर अवैध वसूली का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया.

दअरसल, छात्रों का कहना है कि जब कोरोनाकाल के दौरान कक्षा का संचालन ही पूर्ण रूप से स्थगित था तो ऐसे में छात्र अपनी उपस्थिति कैसे दर्जे करते. एक तरफ जहां लोगों की कोरोना महामारी में आर्थिक स्थिति खराब है तो वहीं दूसरी ओर महाविद्यालय प्रबंधन जबरदस्ती छात्रों से स्पेशल क्लास के नाम पर माल उगाही का कार्य कर रही है. इसी वजह से हम लोगों को आज सड़क पर विरोध प्रदर्शन करना पड़ा.



छात्रों ने कहा कि हम कॉलेज प्रबंधन द्वारा किए जा रहे इस अनैतिक कार्य को सरकार और प्रशासन तक पहुंचाना चाह रहे हैं. जिससे उनको भी मालूम पड़े कि शिक्षा के नाम पर कैसे कॉलेजों में छात्रों से माल उगाही होती है. छात्रों ने कॉलेज प्रबंधन पर आरोप लगाया कि उनसे जबरदस्ती स्पेशल क्लास के नाम पर पैसे लिए जा रहे हैं.