यौन शोषण के आरोप में आरा रिमांड होम के अधीक्षक गिरफ्तार, पटना एयरपोर्ट पर काम करती है पीड़िता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आरा रिमांड होम के अधीक्षक सुदर्शन शर्मा पर एक लड़की के साथ यौन शोषण करने का सनसनीखेज आरोप लगा है. अधिकारी पर न्यूड वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का भी गंभीर आरोप लगाया गया है. पीड़िता ने भोजपुर एसपी से इसकी शिकायत की है. पुलिस ने बाल पर्यवेक्षण गृह के अधीक्षक को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है.

पीड़ित लड़की मूल रूप से भागलपुर जिले के हबीबपुर थाना इलाके की रहने वाली है, जो वर्तमान में पटना एयरपोर्ट पर काम करती है. शादी का झांसा देकर महिला का 20 मार्च के बाद से ही लगातार शोषण किया जाता रहा. बाद में लॉकडाउन का बहाना बना शादी से इनकार कर दिया गया.



पीड़िता ने बताया कि जनवरी माह से ही दोनों के बीच बातचीत हो रही थी. 20 मार्च को अधीक्षक ने बहला-फुसलाकर उसे आरा बुला लिया और शारीरिक संबंध बना लिया. विरोध करने पर शादी करने का झांसा देकर चुप करा दिया गया. उसके बाद लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया जाता रहा. शादी की बात करने पर लॉकडाउन का बहाना बना दिया जाता रहा.

इस बीच 13 मई को उसे भागलपुर पहुंचा दिया गया. साथ ही उसे और उसके परिवार को धमकी भी दी गयी. कहा गया कि थाने में शिकायत करने पर परिवार को बर्बाद कर दिया जायेगा. बाद में एसपी के आदेश पर मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी. इधर, मामला दर्ज करने के बाद महिला थाने की पुलिस छानबीन में जुट गयी है. पुलिस के अनुसार मेडिकल जांच के लिए महिला को आरा सदर अस्पताल भेजा गया है. इसके बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराया जायेगा.