पटना की चायवाली प्रियंका के पास पहुंचे सुपरस्टार विजय देवरकोंडा, सेल्फी भी ली साथ में और चाय भी पी

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना की ग्रेजुएट चाय वाली के स्टॉल पर चाय की चुस्की लेने साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर विजय देवरकोंडा पहुंचे थे. इस दौरान विजय देवरकोंडा ने ग्रेजुएट चाय वाली प्रियंका गुप्ता के साथ सेल्फी भी ली और काफी देर तक उससे बातचीत भी की. विजय देवरकोंडा और ग्रेजुएट चाय वाली प्रियंका की वायरल तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर को लेकर विजय देवरकोंडा चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे फिल्म लाइगर का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म में अभिनेता एक चाय वाले का रोल कर रहे हैं. ऐसे में विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए ग्रेजुएट चाय वाली से मिले.

सोशल मीडिया पर विजय देवरकोंडा और पटना की ग्रेजुएट चाय वाली प्रियंका की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. अभिनेता के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस ने कमेंट कर विजय देवरकोंडा की काफी तारीफ की है. फिल्म लाइगर इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी.