पटना की सड़कों पर उतरे अनंत सिंह के समर्थक, नीतीश सरकार के खिलाफ लगाए नारे

विधायक अनंत सिंह के समर्थक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के मोकामा से विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. फिलहाल, अनंत सिंह फरार चल रहे हैं. पुलिस उनकी तलाश में हैं. इस बीच बाहुबली विधायक के समर्थक राजधानी पटना की सड़कों पर उतर आए हैं. शहर के कारगिल चौक पर अनंत सिंह के समर्थकों ने उनके समर्थन में नारे लगाए.

इस दौरान समर्थकों ने नीतीश कुमार के खिलाफ भी जमकर नारे लगाए. समर्थकों का कहना है कि अनंत सिंह को सरकार जानबूझकर फंसा रही है. समर्थकों की नारेबाजी के बीच कुछ देर तक सड़क पर जाम की हालत बन गई. लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने समर्थकों को वहां से हटाया और आवागमन को फिर से चालू किया. देखें वीडियो –

अनंत सिंह हैं फरार

आपको बता दें कि पुलिस की कार्रवाई बाढ़ के लदमा में अनंत सिंह के आवास से शुरू होते हुए पटना के सरकारी आवास तक पहुंच गई. शनिवार की देर रात बाढ़ एएसपी लिपी सिंह अपने दल बल के साथ अनंत सिंह के आवास पर धावा बोलने पहुंची. भयंकर छापेमारी अभियान चलाया गया. वो भी भारी फोर्स के साथ. लेकिन अनंत सिंह मिले नहीं. वो अपने आवास से फरार हो चुके थे.

वहीं, पुलिस ने लदमा से अनंत सिंह के घर के केयर टेकर को गिरफ्तार किया है. अब उससे पुलिस पूछताछ की तैयारी में है. पूछताछ करने से रिलेटेड एक पत्र लिखा गया है जांच एजेंसी एनआईए को. पुलिस अनंत सिंह के घर के केयर टेकर सुनील को रिमांड पर ले सकती है. उससे सबूत जटा सकती है. बताया जा रहा है कि अब तक की पूछताछ में सुनील ने कई अहम जानकारियां दी है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस समय की कमी की वजह से ज्यादा देर तक पूछताछ नहीं कर पाई थी.

ये भी पढ़ें : बाहुबली अनंत सिंह की मुश्किलें और बढ़ी, अब पटना के सचिवालय थाना में दर्ज हुआ FIR

ये भी पढ़ें : बिहार के शिक्षा विभाग की वेबसाइट हैक, तुर्की के हैकरों ने लिखा – Love you Pakistan

About परमबीर सिंह 1987 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*