सुरेश शर्मा का बड़ा खुलासा- पटना में बदतर हालात के जिम्मेदार हैं पूर्व नगर आयुक्त

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार की राजधानी पटना में जलजमाव से हालात बिगड़ते जा रहे हैं. राजधानी के कई इलाकों में जलजमाव के बीच अभी भी लोग फंसे हुए है और उनके बीच राहत सामग्री पहुंचाया जा रहा है. पटना के हालात को लेकर सियासत भी तेज है. वहीं राजधानी के इस हालात को लेकर बिहार सरकार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने पूर्व नगर आयुक्तपर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पटना के इस हालात के जिम्मेदार पूर्व आयुक्त अनुपम सुमन को बताया.

बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि आज अगर पटना की स्थिति ख़राब है तो इसके जिम्मेवार  पूर्व नगर आयुक्त अनुपम सुमन है. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी नाकामी को छिपाने के लिए नौकरी से हीं वीआरएस ले लिया. मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि पूर्व नगर आयुक्त अनुपम सुमन कभी हमारी बात नहीं सुनते थे. वे सिर्फ सीएम की बात को सुनते थे. उन्होंने कहा कि उनकी लापरवाही से हीं पटना की ये स्थिति हुई है.

वहीं पटना के इस हालात को लेकर पाटलिपुत्र के सांसद व पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने भी पूरे सिस्टम पर सवाल उठा दिया है. उन्होंने कहा कि जब भी वे फोन करते हैं तो अधिकारी फोन नहीं उठाते. उन्होंने कहा कि शायद यही कारण है कि आज पटना की यह दुर्गति हुई है. रामकृपाल यादव आज दानापुर नगर परिषद क्षेत्र से बरसात का पानी निकासी को लेकर नगर विकास मंत्री से गुहार लगाई है.उन्होंने कहा है कि मेरे क्षेत्र का दानापुर इलाका बारिश के पानी से अब भी डूबा है. पानी निकासी को लेकर कोई काम नहीं किया गया है.

आपको बता दें कि पटना के बिगड़े हालात को लेकर पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव ने नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा से मुलाक़ात की. इस दौरान उन्होंने पटना के स्थिति को लेकर उनसे बात की. इस दौरान मंत्री सुरेश शर्मा ने नगर निगम से नक्सा गायब होने को लेकर कहा कि नक्सा कैसे गायब हुए इसकी जांच की जाएगी. उन्होंने अधिकारियों को आदेश दिया है कि नक्सा जल्द से जल्द खोजे.