मुजफ्फरपुर के गायघाट में सुशील कुमार मोदी ने एनडीए के लिए मांगा वोट, विपक्ष पर भी जमकर साधा निशाना

लाइव सिटीज, अभिषेक: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव कल है. लेकिन तीसरे चरण के मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक गलियारों में शोरगुल तेज़ी से देखने को मिल रही है. आए दिन राजनेता अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा कर रहे हैं. इस दौरान मुजफ्फरपुर के गायघाट के एनडीए प्रत्याशी सह निवर्तमान विधायक महेश्वर प्रसाद यादव के समर्थन में डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने सभा की. साथ ही एनडीए के पक्ष में वोट मांगा.

गायघाट के रतवारा में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जनसभा को सम्बोधित किया. पहले तो वे सरकार के विकास की. उसके बाद उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कोरोना काल के कारण आर्थिक मंदी है, और वो कहते है कि 10 लाख रोजगार देंगे. उन्होंने अपने बातों से नेता प्रतिपक्ष को झूठा ठहराया. उन्होंने कहा कि जिसकी मां और पिता मुख्यमंत्री हो उनका बेटा 9वीं पास है. इससे ज्यादा बिहार के लिए शर्म की बात क्या हो सकती है. उन्होंने कहा कि उसके पास एक हजार करोड़ से ज्यादा की सम्पत्ति है और वे गरीबों की बात करते हैं.



बता दें कि बिहार में आज बीजेपी के कई दिग्गज नेता ने एनडीए के लिए लोगों से वोट की अपील की. एक तरफ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभा की और विपक्ष पर जमकर हमला बोला. वहीं दूसरी ओर रक्षा मंत्री और बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने एनडीए के पक्ष में काम किया.