हमारा बिहार में लोजपा से कोई गठबंधन नहीं, सुशील मोदी ने कर दिया साफ, भ्रम में न रहे चिराग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में एनडीए में घमासान एक बार फिर से सामने आ रहा है. प्रदेश के उपमुख्यंमत्री सुशील कुमार मोदी ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर बड़ा हमला बोला है. सुशील मोदी ने कहा कि चिराग पासवान भ्रम में नहीं रहे और न भ्रम फैलाए. बिहार में लोजपा के साथ हमारा कोई गठबंधन नहीं है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन आने वाले समय में सब सामने आ जाएगा.

सुशील मोदी ने कहा कि कुछ दिनों बाद पीएम मोदी और जेपी नड्डा प्रदेश में रैली करने वाले हैं. उनके आने के बाद बिहार के लोगों को भी इस बात की पुष्टी भी हो जाएगी. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में हमारा शिवसेना के साथ गठबंधन था. लेकिन शिवसेना अन्य राज्यों में बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ती थी. डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर केंद्र में किसी पार्टी के साथ गठबंधन है तो ये जरूरी नहीं कि राज्य में गठबंधन हो जाए.



डिप्टी सीएम के अलावा जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने चिराग पासवान पर हमला किया. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान भटक गए हैं. उन्होने कहा कि आखिर उन्हें हुआ क्या है? लोकसभा के चुनाव में नीतीश कुमार उन्हें काफी अच्छे लग रहे थे. वे अपने साथ सीएम को लेकर भी गए. लेकिन अब नीतीश कुमार उनको क्यूं खटक रहे हैं.

बता दें कि लोजपा बिहार में एनडीए से नाता तोड़ चुकी है. बिहार में चिराग पासवान ने अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. हालांकि उन्होंने भी कहना है कि अगर उनकी पार्टी सीट जीतती है तो वे बीजेपी को सरकार बनाने में मदद करेंगे. चिराग पासवान ने कहा कि ये भी कहा कि उनकी बीजेपी से कोई दुश्मनी नहीं है. वे पीएम मोदी को पिता के समान मानते हैं.