सुशील मोदी का महागठबंधन पर बड़ा हमला, कहा- देखना दिलचस्प होगा जब अर्थशास्त्री 9वीं पास के साथ मंच साझा करेंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में सियासत काफी तेज हो गई है. नेताओं के बयानबाजी भी चरम पर है. ऐसे में डिजिटल युग होने के कारण आरोप भी डिजिटली ही लगाए जा रहे हैं. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी महागठबंधन पर बड़ा हमला बोला है.

उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए लिखा किविधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में बाबू जगजीवन राम की सुयोग्य पुत्री और लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष मीरा कुमार को जब राहुल गांधी के नीचे स्थान दिया गया है, तब जाहिर है कि पार्टी दलितों और उनकी श्रेष्ठ संतानों का कितना सम्मान करती है’



सुशील मोदी ने आगे लिखा कि ‘पार्टी के टॉप थ्री स्टार प्रचारक सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह और राहुल गांधी जब भी आएंगे, तब राज्य की जनता उनसे पूछेगी कि लाकडाउन के समय राजस्थान, पंजाब की कांग्रेस सरकारों ने बिहार के छात्रों-मजदूरों के साथ दुर्व्यवहार क्यों किया था?’

उन्होंने लिखा कि ‘क्या सोनिया गांधी ने मजदूरों को घर लौटने के लिए 1000 ट्रेनों का किराया चुकाया?’ उपमुख्यमंत्री लगातार ट्वीट पर ट्वीट करते रहे. उन्होंने लगातार ट्विटर के जरिए हमला करते हुए कहा कि ‘यह देखना दिलचस्प होगा जब देश के बड़े अर्थशास्त्री और पूर्व प्रधानमंत्री डाक्टर मनमोहन सिंह राजद के नौवीं पास सीएम-फेस के साथ मंच साझा करेंगे’.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ’ क्या वे बतायेंगे कि 1990 से 2005 तक बिहार की अर्थव्यवस्था क्यों पिछड़ी और लाखों लोगों को पलायन क्यों करना पड़ा? बिहार के करोड़ों मतदाता कांग्रेस के स्टार प्रचारकों से सवाल पूछेंगे’.