पूर्णिया में शादी के बाद विवाहिता की संदिग्ध मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

लाइव सिटीज, पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में विवाहित महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. जिले के बायसी थाना क्षेत्र में इलेक्ट्रिशियन इकबाल पर प्रेम जाल में फंसाकर पहले नाबालिग से शादी करने और अब उसकी हत्या करने का आरोप लगा है. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की छानबीन में जुटी है.

 दरअसल यह मामला बायसी थाना क्षेत्र के हाथीबंदा गांव का है. जहां एक नाबालिग चमन नूरी (16 वर्ष) को कुम्हरवा गांव निवासी इकबाल से प्यार हो गया. जिसके बाद इकबाल ने नाबालिग चमन नूरी से शादी कर लिया. मृतक के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद वह अपनी पत्नी को दिल्ली लेकर गया. दिल्ली से लौटने के बाद उसने पत्नी को कटिहार जिला के तेलता थाना के बालूगंज गांव में अपने खाला के घर पर लाकर उसकी हत्या करने के बाद सॉकर से लगे फंदे से लटका दिया. जिससे किसी को ये खबर न हो कि इसकी हत्या की गई है.

मृतक महिला के मायके वालों ने पति इकबाल, उसके पिता मंसूर, मां नरगिस, मौसी अनवरी खातून, भाई नबूवत और इकबाल की पहली पत्नी बबली पर तेलता थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है. वहीं एफआईआर दर्ज करने के बाद तेलता थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन कर रही है.