ससुराल में रह रहे व्यक्ति की संदिग्ध मौत, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

लाइव सिटीज,अभिषेक /मुजफ्फरपुर :  जिला के नगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की संदिग्ध  मौत हो गई. मामला नगर थाना क्षेत्र के पुरानी गुदरी बहलखन की है. बताया जा रहा है कि राजेश अपने ससुराल में रह रहे था, जिसकी अचानक की मौत हो गई.  जानकारी के अनुसार मृतक युवक का तीन बच्चा है. वंही मृतक राजेश के परिजन ससुराल वालों पर आरोप लगा रहे है.

पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी गयी है. नगर थानाध्यक्ष अध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टतया रात में खाना पीना खा कर सोया और तबीयत खराब होने से उसकी मौत हो गई हो गयी होगी. वंही मृतक के परिवारों द्वारा ससुराल पर आरोप लगाने के सवाल पर कहा कि मृतक के शरीर पर कोई भी जख्म के निशान नहीं मिले हैं, पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.



वहीं मुज़फ़्फ़रपुर शहर के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में नया टोला में दिनदहाड़े बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने पूर्णिया से सेवानिवृत्त ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर हरिद्वार पाण्डे से 75 हजार रुपये की छिनतई कर ली और बड़ी आसानी से मौके से फरार हो गए.

बता दे की सेवानिवृत्ति हरिद्वार पांडे एलएस कॉलेज परिसर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से पैसे निकालकर नया टोला स्थित अपने आवास जा रहे थे, तभी घात लगाए अपराधियों ने पहले उन पर पान की पीक थूक दी. जब वह देखने के लिए रुके तो पीछे से आकर बाइक सवार दो अपराधियों ने पैसे से भरा बैग पर झपट्टा मार और छीन कर फरार हो गए.