बक्सर में स्वामी अभिषेक की मांग : GST – नोटबंदी के बाद अब राम मंदिर पर हो बात

लाइव सिटीज डेस्क : बक्सर स्थित बक्सर होटल में प्रेस को सम्बोधित करते हुए स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर का निर्माण होना चाहिए. स्वामी अभिषेक ने कहा कि जिस तरह जीएसटी, नोटबंदी के मुद्दे पर सरकार ने तेज़ी दिखाया था, उसी प्रकार राम मंदिर हेतु सरकार को कार्य करना होगा.

इस दौरान स्वामी अभिषेक ने कहा कि जिस तरह जनप्रतिनिधियों के वेतनवृद्धि के सवाल पर सभी पार्टियां एक हो जाती हैं. उसी प्रकार सभी दलों को आगे आना चाहिए. ताकि 70 साल से टेंट के नीचे प्रतिष्ठित भगवान राम के मंदिर का निर्माण हो सके.

ट्रेन में महिला से मारपीट मामले की शुरू हुई जांच, सीनियर DCM पर है आरोप

वहीं प्रेस को सम्बोधित करते हुए युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि बक्सर विश्वामित्र की धरती है. भगवान राम की ज्ञानस्थली है. भारत सरकार को बक्सर को पर्यटन केंद्र के रूप में विकसित करना चाहिए. सिंह ने कहा कि देश में अयोध्या एवं बक्सर को जो सम्मान मिलना चाहिए, वो आज़ादी के बाद अब तक नहीं मिल पाया.

सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करता हूं कि बक्सर को मिनी काशी के रूप में विकसित करने में सहयोग दें. युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि युवा चेतना बक्सर के उत्थान हेतु कार्यरत है. प्रेस वार्ता में प्रेमप्रकाश राय उर्फ़ बुल्लू राय, चंद्रकेश राय एवं नरोत्तम बाग़ी भी उपस्थित रहे.

एक बार फिर सुशील मोदी ने बड़ा खुलासा किया है… बता रहे हैं – कैसे लालू फैमिली ने जमीन पर कब्जा किया है…

वीडियो देखें : गुजरात से पटना आकर पटेल हॉस्टल में छा गए हार्दिक पटेल…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*