पटना: आईएमए हॉल में स्वर्ण सेना ने किया सभा का आयोजन, भागवत शर्मा हटाएं गए सभी पदों से

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आज यानी शनिवार को गांधी मैदान के आईएमए हॉल में सुमित सरकार की अध्यक्षता में पूर्ण निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार स्वर्ण सेना के सभा का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में पूर्व से निलंबित अध्यक्ष भागवत शर्मा को आज से स्वर्ण सेना के सभी पदों से हटाया गया और पुराने कोर कमिटी को भंग कर दिया गया. इसके बाद स्वर्ण सेना के आगे का कार्यक्रम निर्धारित किया गया.

इस कार्यक्रम में सुमित कुमार ने कहा कि निति आयोग के आदेश के अनुसार जो कि सवर्णों का उच्च पदों पर नियुक्ति में उम्र कम करके जो केंद्र सरकार ने सवर्णों का मिटटी पलीद करने में लगी हुई है. इस निर्णय का संगठन जोरदार विरोध करता हैं. सरकार को चेतावनी देते हुए एलान करते हैं कि यदि केंद्र सरकार और राज्य सरकार सवर्णों की परिस्थिति को मद्दे नजर रखते हुए यदि ध्यान नहीं देती है , तो दोनों जगहों से सरकार को उखड फेकने पर स्वर्ण सेना कभी भी बाज नहीं आएगी.

वहीं उन्होंने आगे कहा कि SC/ST एक्ट हटाने और गरीब सवर्णों को 27 फीसदी आरक्षण नहीं देते हैं, तो इसे स्वर्ण सेना कभी बर्दाश्त नहीं करेगी. उपरोक्त बातों के लिए सभी स्वर्ण सेना के कार्यकर्ता जोरदार स्वागत कर रहे हैं.

सरोज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि अगला कार्यक्रम 25 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है. जो कि पटना से नौबतपुर, विक्रम, पली, अरवल और जहानाबाद में चेतावनी सभा का आयोजन किया जायगा.

इस कार्यक्रम की जिम्मेदारी सुमित कुमार, लौली सिंह, गौतम कुमार, हर्ष कुमार, नितेश कुमार, नविन कुमार, रजनीश कुमार, पियूष भूमि, गौरव कुमार, बिट्टू कुमार, रविश कुमार और सभी स्वर्ण साथियों पर है.

About परमबीर सिंह 772 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*