तारिक अनवर का बीजेपी पर हमला, बोले – संविधान का भगवाकरण कर रही है केंद्र सरकार

तारिक अनवर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की राजनीति गरमा गई है. इसी दौरान NCP छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वाले पूर्व सांसद तारिक अनवर ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला किया है. तारिक अनवर ने कटिहार में कहा कि केंद्र सरकार संविधान का भगवाकरण कर रही है. इसका असर पांच राज्यों में होने वाले चुनाव में दिखेगा. यहां से चौंकाने वाले परिणाम आएंगे.

पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता कटिहार जिला कौमी तंजीम की ओर से संविधान बचाओ देश बचाओ कार्यक्रम में शामिल हुए. जहां उन्होंने केंद्र के मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार संविधान का भगवाकरण कर रही है. इससे देश का लोकतंत्र खतरे में है. तारिक अनवर इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे.

पूर्व सांसद ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि  राहुल गांधी के नेतृत्व में देश में बदलाव आ रहा है और लोग बीजेपी की झूठी बातें समझ गये हैं. उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता कांग्रेस के पक्ष में बड़े पैमाने पर मतदान करेगी. लोग बीजेपी को हराने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेतृत्व में देश खतरे में हैं और संविधान खतरे में है.
तारिक अनवर ने कहा, “जो लोग आज शासन में हैं वे देश को ऐशी रास्ते पर ले जाना चाहते हैं. जहां देश की एकता अखंडता खतरे में पड़ सकती है. काफी चिंतन मंथन के बाद संविधान की रचना की गई थी उसमें इस बात का ध्यान रखा गया था कि समाज के हर वर्ग को देश की मुख्यधारा से जोड़ा जाए लेकिन आज के माहौल से लोगों पर दबाव बन रहा है.
आपको बता दें कि कटिहार से पांच पर बार सांसद रहे तारिक अनवर 27 अक्टूबर को कोंग्रेस में शामिल हो गए. राफेल के मुद्दे पर राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने कहा था कि लोगों को राफेल सौदे में प्रधानमंत्री की मंशा पर ‘कोई संदेह नहीं है.’ एनसीपी चीफ के इस बयान से तारिक अनवर नाराज थे.

About परमबीर सिंह 205 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*