पटना/अमित जायसवाल : पटना के संत जेवियर हाई स्कूल (St.Xavier’s High School Patna) के एक टीचर पर बेहद गंभीर आरोप लगा है. टीचर को खुद को पिता की तरह बताता है. लेकिन इसकी हरकतें बेहद ही गंदी हैं. वो जबरन लड़की का हाथ पकड़ कर खुद की तरफ खींचता है और फिर गंदी—गंदी बातें करता है. ऐसी हरकत उसने एक—दो बार नहीं, बल्कि कई दफे की.

स्कूल के जिस टीचर पर गंदी हरकत करने का आरोप लगा है, उसका नाम जॉन पॉल है. ये स्कूल के जूनियर सेक्शन का टीचर है. इस पर आरोप लगाने वाली लड़की संत जेवियर हाई स्कूल की ही एक्स स्टूडेंट है. वो इस स्कूल के 2007 बैच में पढ़ाई कर चुकी है. लड़की ने इस मामले में पटना की महिला थाना में शनिवार को एक कंप्लेन दर्ज कराया है. महिला थाने की पुलिस ने टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है.

9 दिसंबर को हुई घटना

संत जेवियर हाई स्कूल की ये एक्स स्टूडेंट 9 दिसंबर को फुलवारी शरीफ गई थी. मदर इंटरनेशनल में CTET का सेंटर पड़ा था. वहीं इस एग्जामिनेशन सेंटर पर टीचर जॉन पॉल भी बतौर एग्जाम इंस्पेक्टर मौजूद था. लड़की का आरोप है कि उसे देखते ही जॉन पॉल आया और उसका हाथ पकड़ लिया. फिर उसने लड़की को जबरन अपनी ओर खींच लिया. लड़की शोर न मचा सके, इसलिए हाथ से उसके मुंह को दबा दिया. अश्लील और गंदे कमेंट्स किए.

लड़की का आरोप है कि जब वो स्कूल में पढ़ती थी तब भी टीचर जॉन पॉल इस तरह की गंदी हरकत अक्सर करता था. हमेशा उसके बॉडी को गलत तरीके से टच करता था. लड़की ने पटना पुलिस से पूरे मामले की जांच कर आरोपी टीचर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने और उसे स्कूल से निकालने की मांग की है. महिला थाना की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर इस केस की छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें : पटना गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा, SDM पिता पर ही लगा था बेटी से बलात्कार का आरोप

ये भी पढ़ें : पटना गैंग रेप: बेउर इलाके से हो गई है अमन भूमि की गिरफ्तारी, जारी है अश्विनी की तलाश