लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मुजफ्फरपुर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर आ रही है. जिले के औरोई थाना क्षेत्र में एक शिक्षक ने 10 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है . घटना का अंजाम देने के बाद आरोपी शिक्षक अबतक गिरफ्तार नहीं हुआ है. खबर के अनुसार शिक्षक ने अपने ही स्कूल की पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. शिक्षक ने गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया है.

पीड़िता की मानें तो सभी छात्र-छात्राओं के स्कूल से चले जाने के बाद आरोपी शिक्षक ने कार्यालय में उसे बुलाया. उसके बाद 100 रुपए देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब उसने विरोध किया तो मुंह बंद कर दिया. वहीं, शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

चार पुलिस अधिकारी और नौ होमगार्ड जवान पर गिरी गाज, DIG मनु महाराज ने किया सस्पेंड

पीड़िता ने एक मीडिया से बताया है कि छात्र-छात्राओं के स्कूल से चले जाने के बाद आरोपी शिक्षक ने कार्यालय में उसे बुलाया. उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. 100 रुपए देकर शिकायत नहीं करने की बात कही. जब उसने विरोध किया तो मुंह बंद कर दिया. वहीं, शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

RLSP को नागमणि का बाय-बाय, पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा

वहीं जानकारी के अनुसार इस बीच 6 दिन तक लगातार कुछ लोगों के द्वारा इस मामले को दबाने का प्रयास किया गया है. आखिरकार परिवारवालों ने पुलिस के सामने जाकर सच बयां किया.

स्थानीय लोगों के मुताबिक शिक्षक पर पहले भी ऐसा आरोप लग चुका है. पिछले वर्ष स्कूली छात्रा से ही छेड़खानी के आरोप में पंचायत ने 21 हजार रुपए जुर्माना वसूलकर मामले को रफा-दफा कर दिया था.

वहीँ औरंगाबाद जिले में हैवानों ने छेड़खानी का विरोध करने पर एक किशोरी को गोली मार दी. खबर के अनुसार घायल किशोरी को गंभीर अवस्था में उसे गया के मगध मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जाँच में जुट गई है.