राजद की सभा में पिस्टल लेकर घुसा युवक, तेजप्रताप यादव बोले- मेरी हत्या की हो रही साजिश

हाजीपुर में बुधवार को मजार पर चादरपोशी के बाद लोगों को संबोधित करते तेजप्रताप यादव.

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के वैशाली से बड़ी खबर आ रही है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव बुधवार को महुआ गये थे. महुआ जाने के क्रम में तेजप्रताप यादव के पास एक ऐसा युवक आ गया, जिसके हाथ में पिस्टल थी. सुरक्षा में सेंध की भनक लगते ही तेजप्रताप के सुरक्षाकर्मियों ने उस संदिग्ध युवक को पकड़ा. इधर इस मामले में तेजप्रताप यादव ने बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मेरी हत्या की यह बड़ी साजिश है. उन्होंने हत्या की साजिश करने का आरोप भाजपा व आरएसएस पर लगाया है.

दरअसल बकरीद के मौके पर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव बुधवार को कई मस्जिदों में दुआ करने और मुस्लिम भाइयों को मुबारकवाद देने महुआ के लिए निकले. उन्होंने महुआ जाने की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर भी पोस्ट की. इसे लेकर रास्ते में उनका जगह—जगह समर्थकों व स्थानीय लोगों ने स्वागत किया.

बताया जाता है कि महुआ जाने के क्रम में रास्ते में एक जगह उनकी सुरक्षा में भारी चूक हो गयी. एक युवक ने उनकी सुरक्षा में सेंध लगा दी. पिस्टल के साथ एक युवक उनसे मिलने चला गया. अचानक पिस्टल लिये युवक पर तेजप्रताप यादव के ड्राइवर की नजर पड़ी. शोर मचते ही वहां पर अफरातफरी मच गयी. लोगों की मानें तो हंगामे जैसी स्थिति हो गयी.

जानकारी के अनुसार तेजप्रताप के सुरक्षाकर्मियों ने पिस्टल लिये हुए युवक को पकड़ा. इस वाकये से राजद में गहरी नाराजगी है. वहीं उस संदिग्ध युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. हिरासत में लिये गये युवक से पूछताछ की जा रही है. उधर महुआ पहुंचने के बाद तेजप्रताप यादव ने बड़ा आरोप लगाया. कहा कि ऐसे में तो मेरी हत्या हो सकती है. यह हत्या की साजिश कोई और नहीं, बल्कि भाजपा व आरएसएस के लोग कर रहे हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश सरकार के राज में अब यही सब देखने को मिलेगा. उन्होंने नीतीश कुमार पर कमेंट करते हुए कहा कि इस सरकार में आम आदमी की क्या हाल होता होगा, जबअ यहां पर एमएलए तक सुरक्षित नहीं है. तेजप्रताप ने कहा कि पुलिस भी इस मामले में शिथिल बनी हुई है. हालांकि इसके बाद वे हाजीपुर के अंजान पीर स्थित मजार पर चादरपोशी की तथा बिहार की तरक्की की दुआ की.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*