नीतीश सरकार से तेजप्रताप पूछ रहे सवाल, बीच मैच में क्यों हटा दिया कैप्टन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार का कल तबादला कर दिया गया और उन्हें पर्यटन विभाग का प्रधान सचिव बना दिया गया. हर किसी के जुबान पर यही सवाल है कि आखिर कोरोना संकट के बीच तेजतर्रार आईएएस अधिकारी संजय कुमार को हटाने की क्या जरूरत आन पड़ी? कोरोना संकट काल में उनके तबादले के बाद आम लोग तो सवाल उठा ही रहे हैं साथ ही अब बिहार की सियासत भी गरमाती दिखाई दे रही है.

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पर लगातार हमलावर रहते हैं. आज उन्होंने संजय कुमार के तबादले के मसले पर मंगल पांडेय पर फिर से सवाल खड़े किये हैं और ट्वीट कर जोरदार निशाना भी साधा है.

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने ट्विट कर बिना नाम लिए ही अटैक किया है. तेज प्रताप यादव का सीधा इशारा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे की तरफ है. उन्हें अपने ट्वीट में लिखा है कि सच्चे और झूठे का स्कोर मैच नहीं कर रहा था, इसलिए तो साहब ने बीच मैच में ही कैप्टन चेंज कर दिया.  इसके बाद तेज प्रताप ने आगे लिखा है कि अमंगल तो थे ही बेईमान भी निकले.

बता दें कि 1990 बैच के आईएएस अधिकारी संजय कुमार दो साल पहले झारखंड से वापस बिहार आए थे. बिहार आने के बाद उन्हें स्वास्थ्य विभाग का जिम्मा दिया गया था और कोरोना महामारी के बीच लगातार सोशल मीडिया के जरिए तमाम आंकड़े जारी कर रहे थे. लेकिन अब उन्हें पर्यटन विभाग की जिम्मेवारी सौंपी गई है और पर्यटन विभाग के प्रधान सचिव उदय सिंह कुमावत को अब बड़ी जिम्मेदारी देते हुए स्वास्थ्य का प्रधान सचिव बनाया गया है.